Fri. Jul 26th, 2024

युवा जनशक्ति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभय झा ने की बाढ़ पीड़ितों की मदद,आधी रात पहुंचाई राहत सामग्री, जनप्रतिनिधि रहे नदारद

आदित्यपुर: बारिश औऱ आंधी के बाद खरकई नदी में आई बाढ़ में फंसे लोगों की समस्याओं को देख युवा जनशक्ति मोर्चा के युवा बाढ़ पीड़ितों के मदद को आधी रात निकले. मोर्चा के अध्यक्ष अभय झा ने बताया कि वास्तु विहार कॉलोनी और मोतीनगर के निचली इलाके में आई बाढ़ के कारण लोगों में अफरातफरी का माहौल था. लोग मदद की गुहार लगा रहे थे. जिसे देख हमलोग युवा कार्यकर्ताओं के साथ ट्यूब आदि के साथ आधी रात को उनके घर के बुजुर्ग और बच्चे, महिलाओं को पानी से बाहर निकालकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया. उनके लिए रहने और खाने पीने की व्यवस्था भी की.अभय झा ने आरोप लगाया कि इस क्षेत्र पर किसी का ध्यान नहीं है, लोग बेवश और लाचार दिखे. स्थानीय जन प्रतिनिधि भी इनकी सुधि लेने नहीं आये. उन्होंने बताया कि करीब सौ परिवारों को युवा जनशक्ति मोर्चा ने राहत सामग्री दी उनकी बाढ़ से रक्षा की.

इस कार्य में उनके साथ कोल्हान अध्यक्ष मुकुल महतो, महामंत्री उषा त्रिवेदी, जिला अध्यक्ष मणिकांत सिंह, मीडिया प्रभारी नितेश झा, जिला उपाध्यक्ष महेश त्रिवेदी, अधिवक्ता दीपक महंता, चन्दन त्रिवेदी, उमेश, सूरज, सुभम सिंह आदि ने तन मन धन से सहयोग किया है. उन्होंने बताया कि युवा साथियों की मदद से दिन और शाम में पीड़ितों के बीच खाना का पैकेट और बीमार बुजुर्गों को दवाई भी उपलब्ध कराई गई. उन्होंने बताया कि अब पानी निकल चुका है बाढ़ प्रभावित इलाकों में ब्लीचिंग आदि का छिड़काव सोमवार को युवा कार्यकर्ताओं के साथ किया जाएगा.

Related Post