Wed. Jul 24th, 2024

महिलाओं से ठगी का मामला चंदवा थाना में दर्ज। चंदवा प्रखंड में सैकड़ों महिलाओं के साथ करोड़ों रुपए की गबन के मामला सामने आया है।

महिलाओं से ठगी का मामला चंदवा थाना में दर्ज

चंदवा संवाददाता मुकेश कुमार सिंह की रिपोर्ट

लातेहार : जिला के चंदवा प्रखंड में सैकड़ों महिलाओं के साथ करोड़ों रुपए की गबन के मामला सामने आया है।

 

चंदवा थाना में सोनम कुमारी पति अमित कुमार ग्राम चंदवा थाना चंदवा निवासी के ऊपर 30 से अधिक महिलाओं ने कंप्लेन पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है। अभी इन महिलाओं में विभिन्न प्रकार से अनेक अनेक समस्या दिखाकर फाइनेंस कंपनी से महिलाओं का अकाउंट इस्तेमाल करते हुए पैसा निकालने का मामला आया हुआ है।

 

इस फाइनेंस कंपनी में प्रमुख फाइनेंस कंपनी बंधन बैंक ,आरबीएल बैंक,मिडलाइन भारत माइक्रो फाइनेंस,सत्या माइक्रोफाइनेंस,एक्सिस बैंक से लोन के नाम से एक ही महिला से चार – पांच बैंक से लोन का निकासी हुई है।कुछ महिलाओं को जमीन देने के नाम पर पैसा लेने का कार्य किया है।ज्ञात हो शीला देवी पति अशोक यादव ग्राम टोटा थाना चंदवा से 16 लाख जमीन देने के नाम से सोनम कुमारी ने ठगी की है। मामलों को देखते हुए सभी महिलाएं उपायुक्त लातेहार से मुलाकात कर अपनी समस्या से अवगत कराने का कार्य किया है ।

 

 

शीला देवी पति अशोक यादव का 16 लाख जमीन के नाम से लालमणि देवी पति बाबूलाल उराव 2 लाख,शीतल श्रेष्ठ पति दीपक श्रेष्ठ 1लाख 20 हजार,कोमल देवी पति दिलीप कुमार वर्मा 60 हजार,संतोषी देवी पति चंदन कुमार 45 हजार,बचनी देवी 1 लाख 20 हजार मोन्नी देवी पति छोटू वर्मा घर चंदवा डेढ़ लाख सहित सैकड़ों खासकर महिलाओं के साथ लोन लिया गयाण्लेने के बाद सब पैसा निकलवाकर ले लिया।

 

बैंक इन लोगों से तगादा कर रहा पैसा की मांग रहा है ।बैंक इन लोगों से पैसा मांगने को लेकर ये अपने आप को मानसिक प्रताड़ना से गुजर रहें है।बता दे कि समाजसेवी संजय यादव केपहल पर सोनम कुमारी पति अमित कुमार के ऊपर चंदवा थाना में हुई प्राथमिकी दर्ज हुई।

Related Post