Tue. Jul 23rd, 2024

महुआडांड़ के सोहर में कई दिनों से खराब है जल मीनार व चापानल, लोगों को हो रही है परेशानी।

*महुआडांड़ के सोहर में कई दिनों से खराब है जल मीनार व चापानल, लोगों को हो रही है परेशानी।*

महुआडांड़ संवाददाता शहजाद आलम की रिपोर्ट

महुआडांड़ प्रखंड के सोहर ग्राम में दो जल मीनार व एक चापानल खराब पड़ा हुआ है। जिसमें मंदिर टोला का जल मीनार और पंचायत भवन के सामने काजल मीनार खराब है। वही सोहर रोड किनारे में बना चापाकल भी खराब पड़ा हुआ है।

एक जल मीनार आईटीडीए, एवं दूसरा पीएचडी विभाग से लगवाया गया है। एक जल मीनार 6 माह से खराब है वही दूसरा जलमिनर 2 माह से खराब पड़ा हुआ है। वहीं रोड किनारे लगा चापानल की बात करें तो यह 1 वर्ष से ऊपर से खराब पड़ा हुआ है। इस संबंध में गांव की गहनू कंवर, जद्दू कंवर,उदेश्वर कंवर, रविन्द्र प्रसाद,लवन साय कंवर, श्रीकृष्ण सिंह, किशुन कंवर,रमेश कंवर ने बिरजू कंवर मंगेश्वर कंवर आदि लोगों ने बताया कि पीएचडी विभाग द्वारा लगाया गया जल मीनार 5 से 6 महीनों से खराब है। वही आईटीडीए के द्वारा लगाया गया जलमिनर 2 माह से खराब पड़ा हुआ है। वहीं रोड किनारे लगा हुआ चापानल भी 1 वर्ष पूर्व ही खराब हो चुका है। जिसके कारण हम लोगों को पीने के पानी के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है

गांव के बगल में कुआं है वहीं से हम सभी लोग पानी पीते हैं। हमारी मांग है कि जल्द से जल्द जल मीनार व चापानल की मरम्मत कराई जाए ताकि हम लोगों को शुद्ध जल मुहैया हो सके।

Related Post