Sun. Sep 8th, 2024

सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के द्वारा प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी होली के शुभअवसर पर ‘होली मिलन समारोह’ का आयोजन चैम्बर भवन में किया गया।

जमशेदपुर, 22 मार्च, 2022।
आज सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के द्वारा प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी होली के शुभअवसर पर ‘होली मिलन समारोह’ का आयोजन चैम्बर भवन में किया गया। होली मिलन समारोह कोरोना महामारी के मद्देनजर पिछले दो वर्षों से आयोजित नहीं किये जा रहे थे। इस बार इस रंगोत्सव के पर्व को चैम्बर के द्वारा भव्य रूप में आयोजित किया गया। इसमें अतिथि के रूप जमशेदपुर प्रमंडल के संयुक्त राज्यकर आयुक्त पारिजात मंजुल एवं प्रसिद्ध उद्योगपति सह समाजसेवी रामाकृष्ण फोर्जिंग लिमिटेड के प्रबंध निदेशक श्री महावीर प्रसाद जालान ने उपस्थित होकर चैम्बर के होली मिलन समारोह एवं सदस्यों को अपनी शुभकामनायें दी। इस अवसर पर श्री जालान ने कहा कि यह होली मिलन चैम्बर सदस्यों को हर्षोल्लास के साथ एक सूत्र में बांधता है। समारोह को अध्यक्ष विजय आनंद मूनका ने भी संबोधित किया। समारोह में स्थानीय कलाकारों तथा बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये तथा काफी संख्या में चैम्बर सदस्यों ने परिवार सहित उपस्थित होकर कार्यक्रम तथा उसके पश्चात् लजीज व्यंजन का आनंद उठाया। कार्यक्रम में स्वागत भाषण मानद महासचिव मानव केडिया ने दिया तथा कार्यक्रम का संचालन श्रीमती बबिता मूनका ने किया।

आज के कार्यक्रम में पूर्व अध्यक्ष मुरलीधर केडिया, आर.के. चौधरी, निर्मल काबरा, उमेश कांवटिया, सुरेश सोंथालिया, अशोक भालोटिया, उपाध्यक्ष नितेश धूत, दिलीप गोलछा, महेश सोंथालिया, मुकेश मित्तल, सचिव अनिल मोदी, पीयूष चौधरी, सांवरमल शर्मा, भरत मकानी, कोषाध्यक्ष किशोर गोलछा के अलावा शहर के गणमान्य लोग एवं चैम्बर सदस्य काफी संख्या में उपस्थित थे।

 

Related Post