Fri. Jul 26th, 2024

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार पर सवार होकर भाग रहे 3 साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. एक साइबर अपराधी भागने में सफल रहा.

 

जामताड़ा

नगर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार पर सवार होकर भाग रहे 3 साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. एक साइबर अपराधी भागने में सफल रहा. इस संबंध में जानकारी देते हुए नगर थाना के थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि पुलिस को देर रात सूचना मिली कि कार संख्याJH 10BV 8979 से साइबर अपराधी कहीं भाग रहे हैं. पुलिस ने कार का पीछा करते हुए उन्हें बुधूडीह पुलिया के पास पकड़ लिया. कार पर चार साइबर अपराधी सवार थे. लेकिन एक साइबर अपराधी भागने में सफल रहा.

बरामद सामान

पुलिस ने गिरफ्तार साइबर अपराधियों के पास से 3 मोबाइल, 8 सिम, तीन एटीएम कार्ड, एक आधार कार्ड, एक पैन कार्ड और एक सिलेरियो कार बरामद किया है. गिरफ्तार साइबर अपराधियों का पुराना अपराधिक इतिहास रहा है. फिलहाल पुलिस फरार साइबर अपराधी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है. शीघ्र ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. गिरफ्तार अपराधियों में अंकित कुमार दास, प्रकाश कुमार दास और मसूद अंसारी है. जबकि फरार हो गए अपराधी का नाम जहरूल अंसारी बताया जा रहा है. सभी जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के हैं.

Related Post