Fri. Jun 21st, 2024

कोल कंपनी के कैंप पर हमला करने वाले अमन साहू गिरोह के तीन गुर्गे गिरफ्तार चतरा एसपी को मिली गुप्त सुचना पर एसआईटी को मिली सफलता

कोल कंपनी के कैंप पर हमला करने वाले अमन साहू गिरोह के तीन गुर्गे गिरफ्तार

चतरा एसपी को मिली गुप्त सुचना पर एसआईटी को मिली सफलता

चतरा जिले के टंडवा थाना क्षेत्र में होन्हे गांव में ट्रांसपोर्टिंग कंपनी आरकेटीसी के कैंप पर गोलीबारी की घटना में शामिल अमन साहू गैंग के तीन और गुर्गों को गिरफ्तार किया गया है।
चतरा एसपी राकेश रंजन के निर्देश पर एसआईटी की टीम ने कार्रवाई करते हुए हजारीबाग जिले के केरेडारी थाना क्षेत्र के सायल गांव निवासी धनेश्वर महतो के पुत्र शंकर कुमार महतो, प्रभु रजक का पुत्र संतोष रजक और झनकु महतो का पुत्र कामेश्वर कुमार महतो को गिरफ्तार किया है। पुलिस को उनके पास से एक बाइक और तीन मोबाइल मिला है।
मालुम हो कि इससे पूर्व पुलिस ने चार सितंबर को इस गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया था। जिले के टंडवा स्थित सीसीएल के आम्रपाली कोल परियोजना क्षेत्र के होन्हे गांव में ट्रांसपोर्टिंग कंपनी आरकेटीसी के कैंप पर बीते 29 अगस्त की शाम हमला हुआ था। इस हमले में कंपनी के तीन कर्मी जख्मी हो गए थे।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि अमन साहू गिरोह के कुछ सदस्य इलाके में घूम रहे हैं। तीनों युवकों को संदिग्ध अवस्था में हिरासत में लिया गया। पूछताछ के बाद स्पष्ट हुआ कि गिरफ्तार तीनों युवक अमन साहू गिरोह के सदस्य और आरकेटीसी कैंप पर हुए हमले के आरोपित हैं।
छापामारी दल में टंडवा थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर विजय कुमार सिंह समेत अन्य शामिल थे।

Related Post