Fri. Jun 21st, 2024

15 दिनों के अंदर मालवाहक वाहन के चोरी की दूसरी घटना सतबरवा में घर के पास से पिकअप मालवाहक वाहन गया चोरी

15 दिनों के अंदर मालवाहक वाहन के चोरी की दूसरी घटना

 

सतबरवा में घर के पास से पिकअप मालवाहक वाहन गया चोरी

 

 

सतबरवा थाना क्षेत्र के पोंची से घर के पास खड़े मालवाहक पिकअप वाहन की चोरी सोमवार की रात्रि में अज्ञात चोरों के द्वारा कर ली गई है।एक पखवाड़े के भीतर वाहन चोरी की दूसरी घटना सुनकर वाहन मालिकों में हड़कंप मच गया है।

चोरी गए पिकअप वैन वाहन के मालिक मेदिनीनगर के सतबरवा विधायक प्रतिनिधि राणा प्रताप कुशवाहा का है। जिसे उन्होंने अपने घर के सामने लगाया था।

 

 

 

इस संबंध में सतबरवा थाना प्रभारी को पिकअप मालवाहक वाहन संख्या (जेएचओ3क्यू 1349 ) चोरी होने की सूचना दी गई है।

 

भुक्तभोगी राणा प्रताप कुशवाहा ने बताया कि वाहन को पोंची स्थित रांची मेदनीनगर मुख्य मार्ग के किनारे घर के पास खड़ था। रात्रि में 2:30 बजे के करीब दादा बाहर निकले तब उन्होंने पिकअप वैन को खड़ा नहीं देखा। वाहन के बारे में घर के लोगों को जानकारी के बाद पुलिस को सूचना दी गई।

 

 

 

उन्होंने बताया कि पिकअप वैन लातेहार- चंदवा होते हुए लोहरदगा रोड में जाते देखे जाने के बाद तुरंत गुमला पुलिस को दूरभाष पर जानकारी दी। 45 मिनट बाद गुमला से बाहर मालवाहक पिकअप वैन को जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद होने की जानकारी मिली है।

 

मालूम हो कि बीते 27 जुलाई की रात्रि में सतबरवा पुराना थाना के समीप खड़ा अरुण प्रसाद नामक व्यक्ति का मालवाहक पिकअप वाहन अज्ञात चोरों ने लिया उक्त पिकअप वैन का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है।

Related Post