Sun. Sep 8th, 2024

सतबरवा के बदलाया टोला में रहने वाली दुखनी देवी की देर रात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

पलामू:-

सतबरवा के बदलाया टोला में रहने वाली दुखनी देवी की देर रात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। महिला खाट पर सोई थी और इसी अवस्था में उसकी कनपटी पर गोली मारी गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।पुलिस ने पूछताछ के लिए 4 लोगों को हिरासत में लिया है।

*महिला बच्चों के साथ घर में सोई थी,अपराधियों ने सिर में सटाकर गोली मार दी,4 लोगों को हिरासत में लिया है,छानबीन में जुटी है पुलिस*

 

 

 

पलामू।जिले के सतबरवा में महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना सतबरवा थाना क्षेत्र के बदलाया टोला में हुई है। जहां शुक्रवार की देर रात करीब एक बजे अज्ञात अपराधियों ने महिला दुखनी भुइयां की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि महिला शराब बेचने का काम करती थी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुटी हुई है।इस मामले में पुलिस ने चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है।

 

मिली जानकारी के अनुसार दुखनी भुइयां शुक्रवार की रात अपने घर में सोई हुई थी। इसी दौरान रात के करीब एक बजे अपराधी घर पर पहुंचे और दुखनी देवी को गोली मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के वक्त घर में मृतका के बच्चे भी थे।बच्चों के शोर मचाए जाने के बाद ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई. ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल सतबरवा थाना पुलिस को दी. सतबरवा थाना पुलिस देर रात घटनास्थल पर पहुंची और दुखनी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमएमसीएच भेज दिया।

 

 

 

बताया गया कि महिला का पति अकलू भुइयां बाहर मजदूरी का काम करता है।हत्या के मामले में पुलिस ने चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है।सभी से पूछताछ की जा रही है। महिला शराब बेचने का काम करती थी और उसका घर गांव से एकांत में था।पुलिस को जानकारी मिली है कि शराब पीने वालों के साथ महिला की नोकझोंक हुई थी. इसी विवाद में महिला की गोली मारकर हत्या की गई है।दुखनी देवी के 4 बच्चे हैं, जिसमें एक बेटा व तीन बेटी है

Related Post