Sun. Jun 23rd, 2024

डिलीवरी ब्वॉय से लूट का पुलिस ने किया खुलासा, तीन गिरफ्तार गढ़वा

: डिलीवरी ब्वॉय से लूट का पुलिस ने किया खुलासा, तीन गिरफ्तार

गढ़वा : सदर थाना क्षेत्र के अन्नराज नावाडीह घाटी में आठ जून को डिलीवरी ब्वॉय के साथ हुई लूट का पुलिस ने खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने उनके पास से लूटी गई मोबाइल और 3800 रुपए भी बरामद किया है।

 

सदर थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में एसडीपीओ अवध कुमार यादव ने बताया कि विगत 8 जून को अन्नराज नावाडीह घाटी में डिलीवरी ब्वॉय से तीन लोगों ने एक मोबाइल और 6800 रुपए कि लूट की गई थी। लूटकांड के उद्भेदन को लेकर एसपी श्रीकांत एस खोटरे ने एसडीपीओ के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था।

 

टीम के सदस्यों ने लूट का खुलासा करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया, उनमें सदर थाना के जुटी गांव के रंजीत कुमार मेहता, जाटा गांव के जितेंद्र कुमार कुशवाहा और कल्याणपुर के विकास कुमार शामिल है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से लूटी गई रियली के मोबाइल के साथ 3800 रूपये बरामद किए गए हैं।

 

तीनों आरोपियों ने लूट कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि उक्त तीनों दोस्त हैं तीनों अन्नराज डैम घूमने गए थे उसी दौरान लोगों ने होटल में पार्टी बनाने की योजना बनाई राशि नहीं होने के कारण लोगों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। तीनों ने डिलीवरी ब्वॉय से एक रियली के मोबाइल और 8620 रुपए कि लूट की थी। पुलिस ने उनके पास घटना में प्रयुक्त किए गए एक मोटरसाइकिल हीरो एक्सट्रीम बरामद किया है।

 

एसडीपीओ ने बताया कि छापेमारी टीम में थाना प्रभारी संजय कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक सदानंद कुमार, कमलेश कुमार महतो, संतोष कुमार पांडेय, कृष्ण कुमार कुशवाहा और अशोक कुमार कुजूर शामिल थे

 

 

 

Related Post