Sun. Jun 23rd, 2024

Susant सिंह राजपूत की पहली बरसी आज, भावुक हुए फैन्स,नहीं सुलझ पाई सुशांत की मौत मिस्ट्री

By Rajdhani News Jun 14, 2021 #Ssr
बिहार पुलिस को सुशांत केस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट देने से डॉक्टरों ने किया इनकार किया इ’नका’रफोटो : फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का फाइल फोटो।

सुशांत सिंह राजपूत की आज डेथ एनिवर्सरी है. आज उनके दुनिया से गए हुए पूरे एक साल हो गए है. आज बॉलिवुड के स्टार सुशांत सिंह के करोड़ों फैंन्स उन्हें याद कर रहे हैं. वहीं अबतक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है, इसके लिए देश के तीन सबसे बड़ी जांच एजेंसियां सुशांत की मौत का मामला सुलझाने में लगी थी बावजूद मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका.

क्या थी एक्टर की आखिरी पोस्ट

बीते साल आज ही के दिन सुशांत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई स्थित अपने घर में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत को उनके काम के साथ-साथ उनके स्वभाव की वजह से भी बहुत पसंद किया जाता था. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपनी मां के कितना करीब थे ये तो सभी जानते हैं. कहा जाता है कि उनकी मां के जाने क बाद ही सुशांत तनाव में रहने लगे थे. अपनी मां की डेथ एनिवर्सरी पर सुशांत ने एक बार अपनी मां के लिए पोस्ट लिखी थी जिसमें उन्होंने अपनी और अपनी मां की तस्वीरें शेयर की थीं. इस पोस्ट मेंएक्टर ने लिखा, ‘धुंधला सा अतीत आंसुओं की बूंदों से भाप बनकर उड़ता जा रहा है.’

सुशांत सिंह राजपूत बिहार के पटना के रहने वाले थे. मुंबई आने के बाद भी वह अपने परिवार और अपने गांव से जुड़े थे. इतना ही नहीं वह अपनी मांगी एक मन्नत को पूरा करने वापस गांव भी गए थे.

 

Related Post