Fri. Jun 14th, 2024

खरसावां जिला भाजपा के द्वारा वर्चुअल मीटिंग कर बायोबृद्ध भाजपा नेता पं.काशीनाथ झा को श्रद्धांजलि जी गई ।

By Rajdhani News May 28, 2021 #bjp

भारतीय जनता पार्टी जिला सरायकेला-खरसावां के जिलाध्यक्ष श्री बिजय महतो की अध्यक्षता में सभी जिला पदाधिकारियों, सभी मोर्चा के अध्यक्ष, मोर्चा के प्रभारियों,एवं प्रदेश पदाधिकारियों की एक संयुक्त वर्चुअल बैठक संपन्न हुई ।

बैठक में प्रदेश से दिये गए कार्यक्रम ‘सेवा ही संगठन’ की समीक्षा की गई,

बैठक में 29 मई को भाजपा के सभी मोर्चा के द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाना तय किया गया, इसके निमित भाजपा सरायकेला-खरसावां के पूर्व जिलाध्यक्ष श्री उदय सिंहदेव को संयोजक नियुक्त किया गया ।

साथ ही 30 मई को केंद्र में भाजपा सरकार के सात वर्ष पूरे होने के अवसर पर जिले के प्रत्येक मंडलो में ‘सेवा ही संगठन’ कार्यक्रम के तहत 10 स्थानों का चयन कर जनता के बीच मास्क,सेनेटाइजर,मेडिसिन किट,खाद्यान्न पदार्थ, जैसे आवश्यक चीजों का वितरण किया जाना तय किया गया ।

इस वर्चुअल मिटिंग में आदित्यपुर नगर निगम के महापौर श्री विनोद श्रीवास्तव, सरायकेला नगर निगम की अध्यक्षा श्रीमती मीनाक्षी पटनायक,उपाध्यक्ष श्री मनोज चौधरी,जिला के भाजपा संगठन प्रभारी श्री जे.बी तुबित,एसटी मोर्चा के प्रदेश कोषाध्यक्ष श्री गणेश महाली की मौजूदगी भी उल्लेखनीय रही ।

इस मीटिंग का संचालन जिला के महामंत्री श्री राकेश सिंह ने किया।

इस वर्चुअल मीटिंग के अंत मे जिले में भाजपा की पहचान माने जाने वाले वरिष्ट कार्यकर्ता,राम मंदिर के आंदोलनकारी,सर्वप्रिय पंडित काशीनाथ झा जी के आज स्वर्गवासी होने पर सभी ने एक स्वर में दुःख प्रकट किया, तथा उनकी आत्मा की शांति की खातिर दो मिनट का मौन रखा गया।

Related Post