सांसद के कार्यों की हो रही है चँहू और सराहना 

0
270

गोड्डा

कोरोना संक्रमण महामारी के दौरान गोड्डा के माननीय सांसद निशिकांत दुबे जी द्वारा कोविड-19 पेसेंट के अटेंडेंट को शहर के विभिन्न अस्पतालों में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा दिन का भोजन का वितरण किया गया जो लगातार चलता रहेगा क्योंकि इस कोरोना काल में शहर के होटल बंद है और ऐसी स्थिति में कोविड पेशेंट के अटेंडेंट को भोजन की समस्या हो रही थी जिन को ध्यान में रखते हुए भाजपा के विभिन्न कार्यकर्ताओं द्वारा सांसद महोदय के संज्ञान में दिया गया और इस पहल की शुरुआत बीते दिनों से की गई है जो लगातार निर्वाध रूप से चलती रहेगी।

आज सांसद के इस कार्य की प्रसन्नसा चौक चौराहे पर लोगों के बीच हो रहि है की हमारे सांसद सभी की चिंता करतें हैं और किसी को भूखे नही रहने देना बहुत ही सराहनीय कार्य है।

जिला अध्यक्ष राजीव मेहता के नेतृत्व में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सदर अस्पताल, संजीवनी, लाइफ केयर,सिटी हास्पीटल,सनराइज आदी जगहों पर परिजनों के बिच भौजन का वितरण किया।

आज मातृ दिवस पर मातृत्व शक्ति ने सांसद के प्रयास को सफल बनाने की ठानी। मातृत्व दिवस के अवसर पर सांसद के द्वारा कोवीड पोजिटिव मरीज के परिजनों को भोजन करवाने की कमान थामी।

इस मौके पर समाजसेवी संतोष सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष दिलीप सिंह,भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रियांशु राज भाजपा नगर अध्यक्ष गप्पू सिन्हा ओबीसी मोर्चा उपाध्यक्ष प्रीतम गाडिया महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष डॉली गुप्ता सरिता दुबे सूर्यमणि देवी सीमा देवी,सुनीता टुडू , बिता मोदी, अजय गुप्ता के साथ साथ अन्य भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

गोड्डा से कौशल कुमार की रिपोर्ट