बीमा के लिए चलेगा अभियान,जिलों में जाकर करेंगे आग्रह-प्रीतम भाटिया, ऐसोसिएशन ने बुलाई आपात बैठक

0
310

जमशेदपुरःबीमा आग्रह की विषय वस्तु है इसलिए सभी जिलों में जाकर करेंगे आग्रह कि अपने परिवार की भविष्य निधि सुरक्षा हेतु बीमा जरुर लें.ऐसोसिएशन आपके लिए 24 घंटे 365 दिन खडा़ था खडा़ है और भविष्य में भी खडा़ रहेगा.

उक्त बातें आज निर्मल गेस्ट हाऊस में AISM जर्नलिस्ट वैलफेयर ऐसोसिएशन के बिहार/झारखंड प्रभारी प्रीतम सिहं भाटिया ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहीं.उन्होने कहा कि ऐसोसिएशन के कुछ सदस्यों का बीमा और आईडी कार्ड बनकर तैयार था,जिसे आज वितरित किया गया है.उन्होने बताया कि बीमा के लिए 5 चरण निर्धारित हैं प्रथम चरण में कोल्हान में बीमा दिया गया तो द्वितीय,तृतीय,चतुर्थ और पंचम चरण में अन्य प्रमंडलों में बीमा और आईडी दिया जाएगा.

प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष शंकर गुप्ता ने कहा कि ऐसोसिएशन सभी साथियों से निवेदन करता है कि बीमा के लिए अपने डाटा को पूरी तैयार रखें और अन्य साथियों को भी निःशुल्क बीमा के लिए आग्रह करें,ताकि 1000 साथियों को बीमा देने का लक्ष्य जल्द पूरा हो.

ऐसोसिएशन द्वारा बायोमैट्रिक आईडी बनाने वाली एजेंसी बर्मन को आज चेक द्वारा भुगतान किया गया.इस संदर्भ में प्रदेश महासचिव सुनील पांडेय ने बताया कि ऐसोसिएशन द्वारा सभी लेन-देन चेक द्वारा ही किए जाएंगें.उन्होने कहा कि आने वाले दिनों में ऐसोसिएशन देश की नंबर वन संस्था साबित होगी.

बैठक में मुख्य रुप से प्रदेश कोषाध्यक्ष राहुल कुमार,राज्य सदस्यता प्रभारी दीपक कुमार,प्रदेश सलाहकार नागेंद्र शर्मा,रवि झा,कोल्हान अध्यक्ष मधुरेश बाजपेयी,सचिव मनोज सिहं,रविकांत गोप,जमशेदपुर ग्रामीण जिला अध्यक्ष कमलेश सिहं,राँची ग्रामीण जिला अध्यक्ष दिनेश हजाम,सरायकेला शहरी जिला अध्यक्ष सुदेश कुमार,उपाध्यक्ष अरूण मांझी,सरायकेला ग्रामीण जिला अध्यक्ष अजय महतो,उपाध्यक्ष नवीन प्रधान,महासचिव सुमन मोदक,कार्यालय प्रभारी दीपक पारधे कई पत्रकार साथी उपस्थित रहे.