सामाजिक संस्था सत्यम संजीवन संघ समिति की तृतीय वर्षगांठ के उपलक्ष्य पर सीतारामपुर डैम में वनभोज सह मिलन समारोह संपन्न हुआ

0
558

सामाजिक संस्था सत्यम संजीवन संघ समिति की तृतीय वर्षगांठ के उपलक्ष्य पर सीतारामपुर डैम में वनभोज सह मिलन समारोह संपन्न हुआ। इस समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में आदित्यपुर नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष पुरेंन्द्र नारायण सिंह वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में समाजसेवी प्रमोद गुप्ता एवं उप मुखिया सुनील गुप्ता उपस्थित थे। इस अवसर पर अतिथियों को समिति के तरफ से बुके और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

समारोह में समिति की अध्यक्ष कंचन सिंह ने संस्था के तीन वर्षों के क्रियाकलाप के बारे में विस्तृत रूप से बताई वहीं दूसरी ओर इस वर्ष में जनहित में किए जाने वाले अगामी कार्यक्रम के विजन से लोगों को अवगत भी कराई।

मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष पुरेंन्द्र नारायण सिंह ने समिति के पदाधिकारियों के द्वारा अब तक किए गए जनहित में कार्यक्रमों की प्रशंसा करते हुए अपना पूर्ण सहयोग और समर्थन देने का आश्वासन दिए।

इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष कंचन सिंह, उप मुखिया सुनील गुप्ता, राज शर्मा, बेबी शर्मा, नेहा गोप, कविता मुखर्जी, आकाश, आनंद, एस के कामत, रोहित कुमार, रजनी दास, ज्योति कुमारी सहित कई लोग उपस्थित थे।