Sat. Apr 20th, 2024

AISM जर्नलिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन ने निभाया वचन

By Rajdhani News Feb 1, 2021 #Aism

जमशेदपुर समेत पूरे राज्य के पत्रकारों के बीच 2 लाख का बीमा एवं 40 हज़ार का मेडिक्लेम का(दुर्घटना बीमा) का प्रमाण पत्र का हुआ वितरण.

कल बिष्टुपुर स्थित होटल साउथ पार्क में AISM जर्नलिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा पत्रकारों के बीच बीमा प्रमाण पत्र का वितरण किया गया.जानकारी हो कि एसोसिएशन ने पिछले दिनों आदित्यपुर में आयोजित सम्मान समारोह के दौरान सभी पत्रकारों को निःशुल्क बीमा देने का वादा किया था,जिसको कल पूरा करते हुए प्रमाण पत्र दे दिया गया है.

समारोह में उपस्थित मुख्य अतिथि पूर्व सांसद सह पूर्व एसपी डॉ.अजय कुमार एवं सरायकेला सीडीपीओ दुर्गेश नंदिनी के हाथो संयुक्त रूप से बीमा का वितरण किया गया.एसोसिएशन उन सारे सम्मानित अतिथियों एवं शुभचिंतकों का सदैव आभारी है जिनके महत्वपूर्ण सहयोग से यह सपना साकार हो पाया है.कार्यक्रम के दौरान डॉ अजय कुमार ने कहा कि पत्रकारों के समस्याओं को लेकर 24 घंटे खड़ा हूं आप किसी भी समस्या के लिए मुझसे संपर्क करें.

*नोट :-*

आवश्यक सूचनाः हमारे घाटशिला अनुमंडल के पत्रकार साथियों से अनुरोध है कि आप चाहें किसी भी संगठन से जुड़े हुए हैं लेकिन हमारी AISM जर्नलिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से सभी भाइयों का स्वागत करते हुए आग्रह करता हूं कि आपको दो लाख रुपए का बीमा निःशुल्क हमारे एसोसिएशन से प्राप्त करें

कमलेश  सिंह( जमशेदपुर ग्रामीण जिलाध्यक्ष )

(AISM जर्नलिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन)

Related Post