Sat. Apr 20th, 2024

IND Vs AUS: तीसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया ने किया Playing 11 का एलान, नवदीप सैनी करेंगे डेब्यू

By Rajdhani News Jan 6, 2021 #Cricket #test
IND Vs AUS: तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का एलान हो गया है. मयंक अग्रवाल को तीसरे टेस्ट से बाहर किया गया है जबकि रोहित शर्मा की टीम में वापसी हुई है.

IND Vs AUS: तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का एलान हो गया है. मयंक अग्रवाल को तीसरे टेस्ट से बाहर किया गया है जबकि रोहित शर्मा की टीम में वापसी हुई है.

IND Vs AUS: 7 जनवरी से सिडनी में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए बीसीसीआई ने टीम इंडिया का एलान कर दिया है. तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया दो बदलाव के साथ मैदान पर उतरेगी. स्टार ओपनर रोहित शर्मा की वापसी हुई है. नवदीप सैनी को तीसरे टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिलेगा. दो टेस्ट में नाकाम रहने वाले ओपनर मयंक अग्रवाल को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

रोहित शर्मा की वापसी के कयास पहले से ही लगाए जा रहे थे.

हालांकि यह साफ नहीं था कि रोहित शर्मा मयंक अग्रवाल की जगह लेंगे या फिर हनुमा विहारी की. लेकिन टीम इंडिया ने विहारी को एक और मौका देने का फैसला किया है.

उमेश यादव के चोटिल होने की वजह से टीम इंडिया के लिए एक और बदलाव करना मजबूरी हो गया था. नवदीप सैनी को टीम इंडिया ने डेब्यू करने का मौका दिया है. नवदीप सैनी तीसरे टेस्ट में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज का साथ देंगे.

स्पिन गेंदबाजी का जिम्मा इस सीरीज में शानदार फॉर्म दिखाने वाले आर अश्विन के हाथों में रहेगा. रवींद्र जडेजा ने पहले टेस्ट में 57 रन की पारी बतौर ऑलराउंडर टीम में जगह पक्की कर ली है.

तीसरे टेस्ट में नटराजन के डेब्यू को लेकर काफी चर्चा थी. ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि सैनी की बजाए टी नटराजन को डेब्यू का मौका मिलेगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और नटराजन को अभी टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए और इंतजार करना होगा.

Team India

Playing 11: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अंजिक्या रहाणे (कप्तान), हनुमा विहारी, रिषभ पंत, रवींद्र जडेजा, आर. अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी

Related Post