Sat. Apr 20th, 2024

जमशेदपुर पुलिस की कार्रवाई:- देसी पिस्तौल के साथ एक गिरफ्तार, पहले भी हथकड़ी के साथ थाना से भाग चुका है आरोपी

By Rajdhani News Jan 5, 2021 #arrest #giraftaar
गिरफ्तार आरोपी पर बिस्टुपुर और बागबेड़ा थाने में कई मामले हैं दर्ज

गिरफ्तार आरोपी पर बिस्टुपुर और बागबेड़ा थाने में कई मामले हैं दर्ज

कुंदन को लॉकडाउन के पूर्व बागबेड़ा पुलिस ने चोरी के एक मामले में भी गिरफ्तार किया था:

Jamshedpur- बागबेड़ा पुलिस ने सिदो-कान्हू मैदान से देसी पिस्तौल और दो जिंदा गोली के साथ प्रधान टोला निवासी अपराधी कुंदन सिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे मैदान से नशे की हालत में गिरफ्तार किया। जांच के दौरान उसके पास से देसी पिस्तौल और दो जिंदा गोली बरामद की गई। उसे जेल भेज दिया गया। जानकारी हो की आरोपी कुंदन को लॉकडाउन के पूर्व बागबेड़ा पुलिस ने चोरी के एक मामले में गिरफ्तार किया था। लेकिन थाना से वह हथकड़ी समेत फरार हो गया था। हालांकि, बाद में उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

एक महीने पहले जेल से छूटकर आया था

डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर आलोक रंजन ने मंगलवार को इस मामले का खुलासा किया। डीएसपी ने बताया कि कुंदन कुमार सिंह करीब 1 माह पूर्व जेल से छूट कर बाहर आया था। उस पर बिस्टुपुर और बागबेड़ा थाने में कई मामले दर्ज हैं। कुंदन कुमार सिंह का 3 दिसंबर की रात सिदो-कान्हू मैदान में किसी से विवाद हुआ था। कुंदन ने अज्ञात के खिलाफ थाना में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई थी।

इसके बाद वह उसके साथ मारपीट करने वाले युवक की तलाश कर रहा था। आशंका है कि अपने पास पिस्तौल उसने उक्त युवक को मारने के लिए ही रखा था। उसके साथ कई और साथी भी थे, जो वहां से भागने में सफल रहे हैं । पुलिस उसके साथियों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। साथ ही कुंदन ने पिस्तौल कहां से लाया, इसकी जांच भी पुलिस कर रही है।

कमलेश सिंह

Related Post