Fri. Apr 19th, 2024

LPG Cylinder अब मात्र 200 रूपये है, 2 दिन तक उठा सकते है ऑफर का लाभ, आज ही करें बुकजानें Paytm ऐप के जरिए कैसे बुक करें LPG cylinder

By Rajdhani News Dec 30, 2020 #gas #Lpg #Paytm

रसोई गैस सिलेंडर के हाल ही में सरकार ने एलपीजी के दाम में 50 रुपये की वृद्धि की है, जिसके बाद बिना सब्सिडी वाले 14.2 किलोग्राम के एलपीजी सिलेंडर (LPG Cylinder) की कीमत 644 रुपये से बढ़कर 694 रुपये हो गई है। इस सिलेंडर की कीमतों में इस महीने यह दूसरी बढ़ोत्तरी है।

बता दें कि इससे पहले एक दिसंबर को भी इसकी कीमत में 50 रुपये की बढ़ोत्तरी हुई थी, लेकिन अब आप इस महंगे सिलेंडर को मात्र 200 रुपये में खरीद सकते हैं।

तो चलिए जानते हैं कैसे उठाएं इस ऑफर का लाभ।

आप पेटीएम Paytm से अपना एलपीजी सिलेंडर बुक कर 500 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं। देश के अधिकांश भागों में जहां एलपीजी सिलेंडर सब्सिडी के बाद 700 से 750 रुपये के बीच है, ऐसे में पेटीएम के खास कैशबैक का फायदा उठाकर आप 200 से 250 रुपये के खर्च पर HP, Indane, Bharat Gas एलपीजी सिलेंडर अपने घर पर पा सकते हैं।

जानें Paytm ऐप के जरिए कैसे बुक करें LPG cylinder

Step-1: अगर आपके फोन में Paytm App नहीं है तो पहले डाउनलोड करें।

Step-2: अब अपने फोन पर पेटीएम ऐप खोलें।

Step-3: उसके बाद ‘recharge and pay bills’ पर जाएं।

Step-4: अब ‘book a cylinder’ (बुक ए सिलेंडर) ऑप्शन खोलें।

Step-5: भारत गैस, एचपी गैस या इंडेन में से अपना गैस प्रोवाइडर चुनें।

Step-6: रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या अपने LPG ID दर्ज करें।

Step-7: इसके बाद आपको पेमेंट ऑप्शन दिखेगा।

Step-8: अब पेमेंट करने से पहले ऑफर पर ‘FIRSTLPG’ प्रोमो कोड डालें।

पांच सौ रुपये तक का यह कैशबैक पेटीएम ऐप के माध्यम से पहली बार एलपीजी गैस सिलेंडर बुक करवाने वाले ग्राहक ही पा सकते हैं। ग्राहक Paytm LPG Cylinder Booking Cashback Offer का लाभ 31 दिसंबर, 2020 तक ही ले सकते हैं। ऐसे में आपके पास सस्ता गैस सिलेंडर पाने के लिए सिर्फ दो दिन ही शेष बचे हैं।

Related Post