9 MLA, 1 सांसद और 1 मंत्री ने थामा BJP का दामन, अमित शाह बोले- चुनाव तक ममता अकेली रह जाएंगी

0
665
बीजेपी में शामिल होने के बाद टीएमसी के शुभेन्दु आधिकारी ने रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की.

नई दिल्ली: आगामी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. आज मिदनापुर की रैली में गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में टीएमसी से लंबे वक्त से नाराज़ चल रहे शुभेन्दु अधिकारी ने बीजेपी का दामन थाम लिया. उनके अलावा टीएमसी सांसद सुनील मंडल और टीएमसी, लेफ्ट और कांग्रेस के 9 अन्य विधायकों ने भी बीजेपी में आधिकारिक तौर पर एंट्री ली.

ममता के किले में सेंध लगाने के बाद गृह मंत्री अमित शाह रैली में उन पर जमकर बरसे.

अमित शाह ने कहा, “कुछ बड़बोले नेताओं ने कहा कि बंगाल में तृणमूल को कोई हरा नहीं सकता. मैं उनको याद कराना चाहता हूं कि सांसद चुनाव के दौरान कहते थे कि बीजेपी का खाता नहीं खुलेगा. हमारे दिलीप घोष की आध्यक्षता और मोदी जी के नेतृत्व में 18 सीटें बीजेपी ने जीती हैं.” उन्होंने कहा कि चुनाव तक ममता अकेली रह जाएंगी.

अमित शाह ने ममता पर आरोप लगाया, “बीजेपी में जो लोग आज आ रहे हैं, वो मां माटी मानुष के नारे के साथ निकले थे. लेकिन ममता दीदी की सरकार ने मां माटी मानुष के नारे को टोलबाजी, तुष्टीकरण और भतीजावाद में परिवर्तित कर दिया.” उन्होंने कहा कि ममता ने कांग्रेस छोड़ा, क्या वो दल बदल नहीं था. उन्होंने कहा कि सभी पार्टियों से आज अच्छे लोग बीजेपी में शामिल हुए. साथ ही उन्होंने दावा किया कि इस बार बंगाल में 200 सीटों के साथ बीजेपी की सरकार बनेगी.

शुभेन्दु ने पीएम मोदी की तारीफ की

बीजेपी में शामिल होने के बाद टीएमसी के शुभेन्दु अधिकारी ने रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. उन्होंने पीएम मोदी को देश की आन, बान और शान बताया. शुभेन्दु अधिकारी का बीजेपी में शामिल होना ममता बनर्जी के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है. शुभेन्दु की बंगाल में 20-25 विधानसभा सीटों पर पकड़ मानी जाती है. शुभेन्दु ने 27 नवंबर को टीएमसी से इस्तीफा दिया था.

आज अमित शाह की मौजदूगी में ममता सरकार में मंत्री रहे शुभेन्दु अधिकारी के अलावा टीएमसी, लेफ्ट और कांग्रेस के 9 विधायकों ने भी बीजेपी का दामन थामा. इसके अलावा टीएमसी सांसद सुनील मंडल भी बीजेपी में शामिल हुए. बता दें कि बीजेपी में शामिल होने वालों में टीएमसी के 6, सीपीएम के दो, सीपीआई का एक और कांग्रेस का एक विधायक शामिल है.