Sun. May 19th, 2024

विश्व अल्पसंख्यक अधिकार दिवस,भाजपा एक मात्र पार्टी जिसने अल्पसंख्यकों के साथ इंसाफ किया : निसार अहमद

By Rajdhani News Dec 19, 2020 #bjp #world
महागठबंधन के लोग अल्पसंख्यकों को वोट बैंक समझते आए, विकास नहीं किया

जमशेदपुर : विश्व अल्पसंख्यक दिवस पर हर संख्या को के अधिकार के विषय में लोगो को जागरूक करने के लिए भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जिला अध्यक्ष मोहम्मद निसार अहमद ने अल्पसंख्यक वर्ग के लोगों के साथ बातचीत की उन्होंने लोगो को बताया कि केंद्र सरकार ने अल्पसंख्यकों को लेकर कई योजनाएं बनाई हैं. इसमें अगले 5 साल में अल्पसंख्यक वर्ग के 5 करोड़ छात्रों को प्रधानमंत्री छात्रवृत्ति योजना का लाभ देने, 25 लाख युवाओं को टेक्निकल ट्रेनिंग देकर रोजगार में सक्षम बनाए जाने की योजना शामिल है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी पार्टी की प्रचंड जीत के बाद ‘सर्वमत और विश्वास बहाली’ का संदेश दिया था जिसमें समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चलने की बात कही गई. सरकार ने इस ओर अपना कदम बढ़ा दिया है.

अल्पसंख्यक लड़कियों की शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए सरकार दृढ़संकल्प है और इसी के तहत राष्ट्रीय स्तर पर ‘पढ़ो-बढ़ो’ अभियान की शुरुआत की जा रही है.

उन्होंने कहा के अल्पसंख्यकों के हितैषी बनने वाली पार्टी ने इतने सालों तक असंख्य को को ठगने का काम किया केवल उन्हें वोट बैंक की तरह इस्तेमाल किया और कितने सालों में कोई विकास नहीं किया पिछले 6 सालों में ऐतिहासिक विकास अल्पसंख्यक वर्ग के लोगों के लिए किया गया है और राष्ट्रीय पटल पर इसके फायदे दिख रहे हैं भाजपा लगातार सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के तहत काम करती है और आगे भी करती रहेगी

Related Post