Sat. Apr 20th, 2024

रांची के कोकर चौक के समीप सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत, निकला था क्रिकेट खेलने

By Rajdhani News Dec 13, 2020 #hadsa #ranchi

रांची बिना हेलमेट बाइक की सवारी एक और बाइक सवार युवक को महंगा पड़ा। रांची के कोकर चौक के समीप सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। युवक बिना हेलमेट घर से रविवार की सुबह तड़के 3 बजे क्रिकेट खेलने निकला था। वह बिना हेलमेट जा रहा था। इस दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई।

बताया जा रहा है अज्ञात वाहन के धक्के से युवक के सिर में ही गंभीर चोट लगी और मौके पर ही मौत हो गई। उसका सिर बुरी तरह से कुचला हुआ था। युवक की पहचान बूटी मोड़ सैनिक कॉलोनी निवासी राम अवतार सिंह के रूप में हुई है। युवक के पिता का नाम लालजी सिंह है, वे रिटायर्ड आर्मी जवान हैं। मृतक राम अवतार का बड़ा भाई एयर फोर्स में है। परिजनों के अनुसार राम अवतार सिंह सुबह 3:00 बजे ही घर से मोराबादी मैदान में क्रिकेट खेलने के नाम पर निकला था।

इस दौरान वह लालपुर के रास्ते जा रहा था। कोकर चौक से जैसे आगे बढ़ा उसे अज्ञात वाहन ने चपेट में ले लिया और उसकी मौत हो गई। सड़क किनारे लाश पड़ी थी, बाइक दूसरी छोर पर थी। स्थानीय लोगों ने लाश देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी। सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजवाया।

सड़क किनारे घंटों पड़ी रही लाश, परिजनों के पहुंचने के बाद उठी

मृतक की लाश सड़क किनारे घंटों पड़ी रही। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस जब मौके पर पहुंची। युवक के पॉकेट से आधार कार्ड मिला। उसी आधार कार्ड के जरिए पहचान कर परिजनों को सूचना दी गई। परिजन मौके पर पहुंचे और युवक की पहचान की। परिजन सड़क पर ही दहाड़ मार कर रोते रहे। लोग उन्हें नहीं संभाल पा रहे थे।

रिपोर्ट राजधानी न्यूज से बबलू खान

Related Post