Mon. Apr 22nd, 2024

5 हजार में कुटाई तो 55 में मर्डर, सोशल मीडिया पर वायरल गुंडई का व‍िज्ञापन

By Rajdhani News Nov 5, 2020 #murder #police #up

यूपी में मुजफ्फरनगर जनपद के चरथावल थाना क्षेत्र के एक शख्‍स द्वारा हाथ में पिस्टल लेकर फोटो अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड किया गया है. उसने गुंडई के काम की अपनी रेट ल‍िस्‍ट भी सोशल मीड‍िया पर अपलोड करके रखी है.

फोटो के साथ ही युवक द्वारा गुंडई का टेंडर भी सोशल मीडिया पर जारी किया गया है जिसमें बन्दे कूटने, धमकी देने, घायल करने और मारने के लिए बाकायदा रेट लिस्ट तक फोटो के साथ डाली गई है. गुंडई के टेंडर की इस रेट लिस्ट के सोशल पर वायरल होने के बाद से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा हुआ है.

आपको बता दें कि हाथ में पिस्टल के साथ युवक ने जो गुंडई के टेंडर की लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल की है उसमें एक हजार रुपये में धमकी देने, 5 हजार रुपये में कुटाई करने, दस हज़ार रुपये में घायल करने और 55 हजार रुपयों में मारने के रेट जारी किये गए हैं

दरअसल, जनपद में सोशल मीडिया पर गुंडागर्दी का खुलेआम टेंडर वायरल करने का ये पहला मामला है जिसके चलते पुलिस ने पोस्ट के आधार पर अपनी जांच भी शुरू कर दी है

पुलिस ने पोस्ट डालने वाले युवक का पता किया तो उसकी पहचान जनपद के चरथावल थाना क्षेत्र के चौकडा गांव निवासी एक युवक के रूप में हुई है. सीओ सदर कुलदीप कुमार ने बताया कि नेट पर पिस्टल के साथ पोस्ट में भड़काऊ पोस्ट का मामला संज्ञान में आया है. मामले की जांच की जा रही है तथा जल्द ही मामले में कार्रवाई भी की जाएगी. फोटो में दिखने वाला युवक पीआरडी जवान का पुत्र बताया जा रहा है जिसकी भी जांच की जा रही है.

बबलू खान की रिपोर्ट

Related Post