सुरंग बनाकर चोरों ने पार कर दिया 8 हजार लीटर पेट्रोल, चंद कदमों की दूरी पर थी पुलिस चौकी, पढ़ें ये सनसनीखेज खबर

0
526

रायबरेली. जिले में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि पुलिस चौकी से महज एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप में सुरंग बनाकर पेट्रोल चोरी कर ले गए और पुलिस को इसकी तनिक भी भनक नहीं लगी. बछरावां महाराजगंज रोड पर थुलेंडी चौकी के पास बने नए पेट्रोल पंप से चोरों ने 8 हजार लीटर पेट्रोल पार कर दिया और चौकी वालों को कानों-कान खबर तक नहीं हुई.

चुरा लिया 8 हजार लीटर पेट्रोल

बछरावां थाना क्षेत्र के थुलेंडी चौकी से महज एक किलोमीटर दूरी पर बन रहे नए पेट्रोल पंप से चोरों ने 8 हजार लीटर पेट्रोल पार कर दिया और पुलिस को इसकी खबर तक नहीं हुई. नए बने पेट्रोल पंप आगामी नवमी को उद्घाटन होना भी सुनिश्चित हुआ था.

लेकिन उद्घाटन के पहले ही चोरों ने लंबा हाथ मार पेट्रोल चोरी कर लिया.

क्या कहना है पेट्रोल पंप मालिक का

पेट्रोल पंप मालिक रजनीश सोनकर ने बताया कि पुलिस चौकी के पास हमारा पेट्रोल पंप के नया बना है. इसके उद्धाटन की सारी तैयारी पूरी की जा चुकी हैं. पेट्रोल पंप में 15 हजार लीटर पेट्रोल भरा था और आने वाली नवमी को पेट्रोल पंप का उद्धाटन होना था. लेकिन रविवार की रात में चोरों ने पंप के टैंक से पेट्रोल पार कर दिया. जिसकी सूचना चौकीदार ने पेट्रोल पंप मालिक को दी. पेट्रोल पंप मालिक मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने प्राथमिक शक के आधार पर चौकीदार व उसके बेटे को ही चोरी के मामले में जेल भेज दिया.

पुलिस पर उठे सवाल

सबसे बड़ी बात है कि चौकी से महज एक किलोमीटर दूर पेट्रोल पंप पर चोरों ने इतनी बड़ी मात्रा में पेट्रोल चोरी कर लिया और इतने बड़ी मात्रा में चोरी किए गए पेट्रोल को किसी बड़े वाहन से ही लाकर चोर ले गए होंगे. क्या इन सब की भनक चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों व चौकी इंचार्ज को नहीं लगी. अगर नहीं लगी तो पुलिस की बड़ी चूक मानी जाएगी. अब पुलिस पर सवाल उठने लगे हैं.

एएसपी का बयान

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महाराजगंज बछरावां रोड पर थुलेंडी के पास एक नया पेट्रोल पंप बना है. इसका उद्धाटन होना था. वहां चोरी की जानकारी हुई है. पेट्रोल पंप मालिक द्वारा तहरीर दी गयी है. छानबीन की जा रही है विधिक कार्रवाई की जाएगी.