Sun. Jun 23rd, 2024

तमंचे के बल पर पड़ोसी करना चाहता था विवाहिता का रेप, विदेश में रहता है पति

By Rajdhani News Oct 2, 2020 #hatras #Rampur #up

यूपी के हाथरस में दलित नाबालिग युवती से बलात्कार के बाद हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि रामपुर में एक महिला के साथ तमंचे के बल पर बलात्कार करने का प्रयास किया गया, गनीमत यह रही कि महिला की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए तो आरोपी फरार हो गया.

रामपुर के कोतवाली स्वार क्षेत्र में विवाहिता के मुताबिक, वह अपने घर में सो रही थी कि आधी रात को उसी के गांव में रहने वाला इरफान तमंचा लेकर उसके घर घुस गया और तमंचे के बल पर उसके साथ रेप करने का प्रयास करने लगा.

जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी इरफान ने तमंचा निकालकर उसकी कनपटी पर लगा दिया. जब महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोग जमा हो गए.

तब आरोपी इरफान वहां से भाग खड़ा हुआ. इस मामले पर पीड़ित महिला की ओर से कोतवाली स्वार में इरफान के खिलाफ धारा 456, 376, 511, 504, 506 के तहत नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है.

पीड़िता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उस वक्त घर पर कोई भी जेंट्स नहीं था, मेरे पति विदेश में रहते हैं और जेठ भी नहीं थे. मैं घर पर अकेली थी. तभी रात में इरफान घर के अंदर आ गया. मैंने उससे कहा मैं शोर मचा दूंगी, तब उसने तमंचा निकाल लिया और मुझे मारने की धमकी दी कि शोर मचाया तो तुझे मार दूंगा. मैंने शोर मचा दिया तो मेरी जेठानी ने देख लिया. उसके बाद वह फरार हो गया.

सूत्रों के अनुसार

Related Post