Jharkhand crime:जेवर लेकर भाग रहे दो युवकों की पिटाई , लोगों ने किया पुलिस के हवाले ; गहने साफ करने के नाम पर करते थे ठगी

0
361
पकड़े गए दोनो युवक

कोडरमा :शहर में जेवर साफ करने के नाम पर ठगी करने वाला गिरोह एक बार फिर सक्रिय है । बुधवार को विद्यापुरी इलाके में एक महिला से जेवरात साफ करने के नाम पर जेवर लेकर भाग रहे दो युवकों को लोगों ने पकड़ कर पीटा । इसके उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया ।

पकड़े गए युवकों में एक की पहचान मनीष कुमार थाना कासिम बाजार , जिला मुंगेर व दूसरे की संजय कुमार थाना महीजदपुर जिला भागलपुर बिहार के रूप में की गई है । घटना को लेकर भुक्तभोगी महिला बबली देवी की ओर से थाने में मामला दर्ज कराया गया है ।

महिला के अनुसार , बुधवार को पूर्णिमा टॉकिज के पीछे संजय कुमार के घर पर दो युवक बाइक पर पहुंचे । खुद को टेकमेक पाउडर कंपनी का प्रतिनिधि बताते हुए जेवरात साफ करने की बात कही । इसके बाद घर में मौजूद महिला बबली देवी ने कुछ जेवरात साफ करने के लिए युवकों को दिया । जेवरात मिलते ही दोनों युवक भागने लगे ।

महिला द्वारा दोनों का पीछा करने व शोर मचाने के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपियों को पकड़ लिया । इसके बाद लोगों ने उनकी जमकर पिटाई कर डाली । बाद में इसकी सूचना तिलैया पुलिस को दी गई , जिसके बाद तिलैया पुलिस के पदाधिकारी घटना स्थल पर पहुंचकर दोनों युवकों को पकड़ लिया ।