दुमका और बेरमो की सीट पर भाजपा की होगी जीत : गिलुवा

0
296

सरायकेला : भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व सिंहभूम सांसद लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी समेत सभी 32 आरोपियों को कोर्ट द्वारा बरी किये जाने का कोर्ट का फैसला स्वागत योग्य है। उन्होंने कहा कि वे भी इस आंदोलन के हिस्सा थे। तब भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष हुआ करते थे।

गिलुवा बुधवार को डिप्टी मेयर अमित सिंह उर्फ बॉबी सिंह के आवास पर पत्रकारों को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा पार्टी की नई कमिटी में कुछ खामियां है जिसे संगठन स्तर पर बात रख दिया गया है। उन्होंने कहा कि झारखंड में होने वाले दो उपचुनाव दुमका और बेरमो में भाजपा की जीत सुनिश्चित है। इस दौरान पूर्व विधायक साधु महतो उपस्थित थे।

कोरोना से निपटने में हेमन्त सरकार विफल

गिलुवा ने कहा कि कोरोना महामारी को लेकर केंद्र सरकार द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यो के लिए आर्थिक मदद किया। लेकिन झारखंड की हेमन्त सरकार कोरोना से लड़ने में पूरी तरह से विफल रही है। उन्होंने कहा कि अस्पतालों में कुव्यवस्था है। टेस्टिंग कीट का आभाव है।

हेमन्त सरकार में धर्म परिवर्तन जोरो पर

गिलुवा ने कहा कि लोभ लालच देकर जबरन धर्म परिवर्तन के खिलाफ रघुवर सरकार ने कानून बनाया था। लेकिन आज सिंहभूम के सरायकेला के बीहड़ इलाको में ग्रामीणों को डरा धमका कर इसाई बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा को ओरमांझी में भय और लालच के दम पर सरना धर्म के आदिवासी युवकों को ईसाई बनाया गया। जबकि इसपर सरकार चुप्पी साधे हुए है। झारखंड में जब जब झामुमो और कांग्रेस की सरकार आती है यहाँ धर्म परिवर्तन और लव जेहाद बढ़ जाता है।