Fri. Jun 21st, 2024

चालान करने पर भड़के भाजपा विधायक ने थाने में दरोगा को हड़काया, बोले- तुझे वर्दी का घमंड है तो मुझे भी

By Rajdhani News Sep 27, 2020 #mla #police #up #यूपी

रायबरेली के डीह थाना क्षेत्र में दरोगा द्वारा भाजपा कार्यकर्ता की बाइक का चालान करने पर भाजपा विधायक बिगड़ गए और थाने पहुंचकर दरोगा को जमकर खरीखोटी सुनाई। दरोगा से कहा कि अगर तुझे वर्दी का घमंड है तो मुझे कुर्ते पैजामे का घमंड है। इतना ही नहीं… नाराज विधायक ने फोन करके जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक तक से दरोगा की शिकायत कर डाली।

डीह थाने मे तैनात दरोगा इंसाफ अली थाने की जीप लेकर हमराहियों के साथ वाहन चेकिंग के लिये गये थे जहां जगदीशपुर गांव के पास बाइक से दवा लेने जा रहे भाजपा कार्यकर्ता भुवनेश त्रिपाठी की बाइक रोककर चालान कर दिया।

भाजपा कार्यकर्ता ने बाइक का चालान करने व दरोगा पर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए शिकायत भाजपा विधायक दलबहादुर कोरी से की।

कार्यकर्ता की शिकायत से खफा विधायक थाने पहुंच गये और पार्टी कार्यकर्ताओं को चेकिंग के नाम पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए दरोगा इंसाफ अली को जमकर खरीखोटी सुनाई और कहा कि सलोन से तुमको हटवाया था और यहां आकर फिर तुम भाजपा को बदनाम करने का काम कर रहे हो। विधायक ने फोन करके जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक से दरोगा की शिकायत और थाने से हटाने को कहा।

‘दरोगा नहीं हटा तो मैं धरने पर बैठूंगा’ विधायक ने कहा कि दरोगा नहीं हटा तो मैं थाने मे धरने पर बैठूंगा। हालांकि, विधायक ने मीडिया से कहा कि भाजपा कार्यकर्ता दवा लेने जा रहा था तो उसकी गाड़ी रोककर दरोगा ने चालान कर दिया और गालीगलौज भी की। जिस पर मैं थाने गया और दरोगा को समझाया था।

मामले में डीह थानाध्यक्ष जेपी यादव ने बताया की जगदीशपुर गांव मे दरोगा इंसाफ अली ने एक व्यक्ति की बाइक का चालान कर दिया था जिससे विधायक नाराज थे लेकिन बाद में वे मान गए। वहीं, दरोगा इंसाफ अली ने बताया कि मैंने जगदीशपुर गांव के पास एक व्यक्ति का हेलमेट व डी एल न होने की दशा मे चालान किया था, जिसको लेकर विधायक नाराज हो गये थे।

सूत्रों के अनुसार

Related Post