Fri. Jun 21st, 2024

दिल्लीः पांच सितारा होटल में सामूहिक दुष्कर्म मामले में आरोपी युवती गिरफ्तार

By Rajdhani News Sep 24, 2020 #arrest #rape

कनॉट प्लेस थाना पुलिस ने पांच सितारा होटल में महिला से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है। युवती पंजाब के पटियाला की रहने वाली है और दिल्ली में अकेली रहकर पढ़ाई कर रही है। युवती अविवाहित है।

दूसरी तरफ पीड़िता के मंगलवार को सीआरपीसी की धारा-164 के तहत कोर्ट में बयान हो गए हैं। कोर्ट के सामने भी पीड़िता ने वही बयान दिए, जो एफआईआर दर्ज कराते हुए पुलिस के समक्ष दिए थे। वहीं पुलिस ने मुख्य आरोपी मनोज शर्मा को कोर्ट में पेश कर चार दिन के और रिमांड पर लिया है।

नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, एसीपी कनॉट प्लेस सिद्धार्थ जैन की टीम आरोपियों की धरपकड़ में लगी हुई है।

एसीपी सिद्धार्थ जैन की टीम ने मंगलवार को आरोपी युवती अनुष्का (32) को दक्षिण दिल्ली से गिरफ्तार किया। युवती पर आरोप है कि उसने घटना के समय पीड़िता के जबरदस्ती कपड़े उतरवाए थे। आरोपी युवती साउथ एक्स स्थित एक प्राइवेट इंस्टीट्यूट से जर्मन भाषा की पढ़ाई कर रही है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, अनुष्का को मनोज शर्मा ने ही फोन कर डिनर के लिए होटल में बुलाया था। पीड़िता आरोपी अनुष्का से मनोज शर्मा के घर पर एक बार मिल चुकी है। इससे पहले वह पीड़िता को नहीं जानती थी। नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, फरार दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एसीपी सिद्धार्थ जैन के नेतृत्व में पुलिस टीमें दिल्ली व हरियाणा में दबिश दे रही हैं।

दोनों फरार आरोपी व्यवसायी हैं। पुलिस उनकी मोबाइल डिटेल खंगाल रही है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, अभी तक की जांच में कोई राजनीतिक कनेक्शन सामने नहीं आया है।

Related Post