थर्ड ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन आज फोटोग्राफर एसोसिएशन ऑफ जमशेदपुर के द्वारा किया गया

0
445

जमशेदपुर: थर्ड ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया जिसमें  सदस्यों एवं उनके सहयोगी मित्रों के द्वारा जिन्होंने भी आज के इस रक्तदान महादान में सहयोग कर अपना योगदान दिया है उसके लिए उन सभी रक्तदाता ओं का पाज परिवार तहे दिल से हार्दिक अभिनंदन एवं धन्यवाद करती है!

बहुत सारे सदस्य गण रजिस्ट्रेशन कराने के बाद भी किसी कारणवश वह ब्लड नहीं दे पाए! मैं उन सदस्यों का भी तहे दिल से आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने कोशिश की मैं उन सदस्यों का जो हमारे इस कार्यक्रम में उपस्थित होकर इस कार्यक्रम को सफल बनाने में  सहयोग के उसके लिए भी मैं उन्हें तहे दिल से धन्यवाद एवं आभार व्यक्त करता हूं दोस्तों आज आपके ही सहयोग से एवं कुछ टाटा मोटर्स के मेंबरों के सहयोग के द्वारा 61 यूनिट ब्लड का डोनेट हमारे एसोसिएशन के माध्यम से कंप्लीट हुआ यह हमारे एसोसिएशन की सबसे बड़ी उपलब्धि है!

आज करोना कॉल में जहां सभी लोग अपने घरों में डरे एवं सहमे हुए हैं वही आज  रक्त दाताओं ने आज के इस मुहिम में शामिल होकर एक मिसाल कायम किया है! जिसके लिए आज फोटोग्राफर एसोसिएशन ऑफ जमशेदपुर को ब्लड बैंक एवं टीम संघर्ष परिवार की ओर से युग नायक के सम्मान से सम्मानित किया गया है यह  सभी सदस्यों के लिए गौरव की बात है!