Fri. Jun 14th, 2024

BREAKING : रिया चक्रवर्ती हुई गिरफ्तार

By Rajdhani News Sep 8, 2020 #mumbai

मुंबई:SSR Case में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी हो गई हैं . लगातार तीसरे दिन एनसीबी ने रिया से पूछताछ की . इसके बाद रिया को अरेस्ट किया गया .

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है. एनसीबी ने रिया पर ये कार्रवाई ड्रग्स लेने, रखने और बेचने के मामले में की है. थोड़ी देर में रिया का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा, जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किए जाने की भी संभावना है.

 

जब से ये पूछताछ शुरू हुई थी तभी से माना जा रहा था कि रिया से हर एंगल से पुख्ता जानकारी जुटाने के बाद ही रिया को गिरफ्तार किया जाएगा. रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने भी गिरफ्तारी से बचाने के लिए उनकी अंतरिम जमानत की अर्जी नहीं देने की बात की थी.

भाई पहले से है रिमांड पर

रिया का भाई शोविक पहले से ही एनसीबी की रिमांड पर है, कोर्ट ने उसे 9 सितंबर तक रिमांड पर भेजा है.

उसके साथ कई ड्रग पेडलर्स को भी गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा ड्रग्स लाने के आरोप में सुशांत के सहायक दीपेश सावंत को भी एनसीबी ने रिमांड पर लिया हुआ है.

अब देखना ये होगा की पूछताछ में रिया और क्या खुलासे करती हैं क्योंकि मीडिया के कुछ सेक्शन्स में इस बात की चर्चा भी हो रही है कि रिया ने कई ए लिस्टर स्टार्स का नाम ड्रग्स लेने के मामले में किया है. लेकिन अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है.

Related Post