Fri. Jun 21st, 2024

पुराने विवाद में राजद नेता की हत्या

By Rajdhani News Aug 26, 2020 #Giridih #rjd

गिरिडीह:-गिरिडीह जिला में इन दिनों अपराधियों का खौफ सर चढ़कर बोल रहा है। इसी कड़ी के बीच मंगलवार की देर रात अपराधियों ने बेंगाबाद के मोतीलेदा निवासी कैलाश यादव की हत्या कर दी है। वहीं मुखिया प्रतिनिधि को बुरी तरह घायल भी कर दिया। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जिस व्यक्ति की हत्या की गई है वह व्यक्ति कैलाश यादव है जो राजद का कार्यकर्ता था। जिसकी निर्ममतापूर्वक हत्या की गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हत्यारोपियों की खोज में जुटी है।

* कैसे घटी घटना

बताया जा रहा है कि मंगलवार की देर रात
कैलाश यादव व मुखिया प्रतिनिधि बेंगाबाद थाना से दोनों एक ही बाइक पर सवार होकर अपने वापस गांव लौट रहे थे। रास्ते में पहले सेेे घात लगाए बैठे अपराधियों ने दोनों को रोका और यादव की हत्या कर दी और मुखिया प्रतिनििधि को जख्मी कर दिया।

* क्या कहते मृतक के भाई

घटना केेे संबंध मे मृतक के भाई का कहना है कि पुराना विवाद चल रहा था और उसी का एक आवेदन देने के लिए बेंगाबाद थाना भाई गए हुए थे बेंगाबाद थाना से लौटने के क्रम में उन पर अपराधीयो ने हथियार लेस होकर हमला कर दिया। स्थानीय लोगों एवं पक्ष विपक्ष के नेताओं ने इस अपराध की कड़ी निंदा करते हुए अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने का प्रशासन से आग्रह किया है। वही इस घटना के अनुसंधानकर्ता पुलिस अधिकारी ने बताया कि छह अभियुक्तों की नाम जपत कर लिया गया है जल्दी सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

Related Post