Fri. Jun 21st, 2024

2 बच्चों के पिता ने शादी का झांसा देकर नाबालिग से करता रहा यौन शोषण

By Rajdhani News Aug 23, 2020 #ramgarh

रामगढ़ : रामगढ़ जिले के गोला थाना क्षेत्र से 7 वर्षीय नाबालिग किशोरी का यौन शोषण का मामला सामने आया है। जहां मगनपुर गांव का रहने वाला दो बच्चों के पिता तबरेज आलम को चास मुफ्फसिल पुलिस ने एक साल तक 17 वर्षीय नाबालिग किशोरी का यौन शोषण करने के आरोप में जेल भेज दिया है।

आपको बता दें कि आरोपी पर थाने में शुक्रवार को ही मामला दर्ज किया गया था। साथ ही उसकी गिरफ्तारी भी पुलिस ने कर ली। पीडि़ता में थाना मे प्राथमिकी दर्ज कराते हुए बताया था कि तबरेज ने उसे खुद को अविवाहित बताते हुए फोन पर दोस्ती कर ली। वह उसके गांव के पास ही एक कंपनी में काम करने आया हुआ था। दोनों के बीच दोस्ती हो गई। काफी अच्छे संबंध भी हो गए थे।
जिसके बाद दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंधभी बन गया। पीड़िता के अनुसार दोनों में लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। आरोपी वादा करता था कि वह आने वाले कुछ दिनों में हर हाल में उसके साथ शादी करेगा। फिर पता चला कि वह पहले से ही दो बच्चों का पिता है और अपनी पत्नी, बच्चों को गांव में रखे हुए है। लेकिन जब पीडि़ता उसके साथ शादी करने काे लेकर दबाव बनाने लगी ताे आरोपी युवक ने शादी से इनकार कर दिया।

Related Post