Sat. Apr 20th, 2024

लखनऊ के होटल में प्रेमी-प्रेमिका की मिली लाश, गर्लफ्रेंड की हत्या कर सुसाइड की आंशका

By Rajdhani News Aug 6, 2020 #hatya #hotel #Lucknow

यूपी/लखनऊ:लखनऊ के कृष्णागर के एक होटल में प्रेमी युगल की संदिग्ध हालात में मौत का मामला सामने आया है। युवती का शव बेड पर और युवक का फांसी से लटकता शव हुआ पाया गया। घटना से हड़कंप मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।फिलहाल पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है।

फॉरेंसिक टीम मानें तो युवती की हत्या की गई है। युवती की गर्दन पर खाना खाने वाले कांटे से किए गए हैं। यही नहीं उसकी पीठ पर भी चाेट के निशान हैं। शुरुआती जांच में युवती को मारकर युवक के आत्महत्या करने का शक जाहिर हो रहा है.

प्रेमी युगल सरोजिनीनगर के रहने वाले हैं। बुधवार को कृष्णागर के होटल मोमेंटो में राहुल और नैंसी आकर रुके थे। रात के सोने के बाद जब गुरुवार दोपहर तक दरवाजा नहीं खुला तो होटल कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़वाया तो अंदर दोनों की लाश मिली।

ऐसा बताया जा रहा है। दोनों का लंबे समय से प्रेम चल रहा था। अक्सर दोनों बाहर किसी होटल में मिलते थे। वहीं मौके पहुंची पुलिस टीम का कहना है कि मामले में विभिन्न पहलुओं पर जांच कर चल रही हैं। फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के लिए शव भेज दिए गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। दोनों ही परिवारों को सूचना दे दी गई।

 

Related Post