Fri. Oct 18th, 2024

ईचागढ़ में ट्रक लूट के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

ईचागढ़ में ट्रक लूट के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार­

ईचागढ़: सरायकेला-खरसावांजिला के ईचागढ़ पुलिस ने ट्रक लूट की घटना में तेजी से कार्रवाई करते हुए केवल कुछ घंटों में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना बासाहातु के पास हुई, जहां चार अज्ञात बदमाशों ने एक ट्रक में लूटपाट की थी।

घटना का विवरण

गुरुवार की रात लगभग 1:30 बजे, सिल्ली-रांगामाटी सड़क पर एक ट्रक पंचर हो गया। इस दौरान, चालक को पेड़ से बांधकर चार लुटेरों ने ट्रक में रखे 15,000 रुपए और ट्रक में लगी दो बैटरी चुरा लीं। बताया गया कि ट्रक चालक शैलेश कुमार, जो कांड्रा आधुनिक कंपनी से लोहे का सामान लेकर हजारीबाग के चौपारण थाना के संजा निवासी थे, पटना जा रहे थे।

पुलिस की तत्परता

सूचना मिलने के बाद, एसपी के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरविंद कुमार बिन्हा के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। पुलिस ने छापेमारी की और लगभग तीन घंटे के भीतर रांची जिला के तमाड़ थाना क्षेत्र के रड़गांव से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों में महताब अंसारी और एतवा कुम्हार शामिल हैं। उनके पास से लूट की गई दो बैटरी और घटना में प्रयुक्त दावली भी बरामद की गई है।

आगे की कार्रवाई

गिरफ्तार किए गए आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं, अन्य दो फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। इस कार्रवाई में पुलिस इंस्पेक्टर अजय कुमार, थाना प्रभारी विक्रम आदित्य पांडे और अन्य पुलिस बल शामिल थे।

पुलिस की इस तत्परता ने स्थानीय लोगों में सुरक्षा का एहसास जगाया है और उन्हें विश्वास दिलाया है कि अपराधियों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

Related Post