Sun. May 19th, 2024

जर्जर सड़क एवं सड़कों में जल जमाव को लेकर जदयू ने दिया धरना प्रदर्शन के माध्यम से उपायुक्त सौंपा आवेदन

By Rajdhani News Jan 30, 2021 #Road

घाटशिला:-

गोविंदपुर से गोलपहाड़ी तक की की जर्जर सड़क एवं सड़क पर नीर निर्मल परियोजना के पानी रिसाव को लेकर शनिवार को जनता दल यूनाइटेड के जमशेदपुर प्रखंड अध्यक्ष विश्राम प्रसाद के नेतृत्व में गधडा मे एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया । धरना प्रदर्शन के बाद एक प्रतिनिधिमंडल के द्वारा उपायुक्त को आवेदन भी सौंपा। उपायुक्त को सौंपे गए आवेदन में लिखा गया है कि अगर आवेदन सौंपने के बाद भी उपायुक्त के द्वारा  संज्ञान नहीं लिया गया तो बाध्य होकर आंदोलन का रास्ता अख्तियार किया जाएगा। इस धरना प्रदर्शन में जनता दल यूनाइटेड के अलावे ग्रामीणों , महिलाओं और विभिन्न दल के लोगों ने भी हिस्सा लिया । आवेदन में यह भी लिखा गया है कि इसके बाद भी अगर प्रशासन की कान पर जूं नहीं रेंगी तो बाध्य होकर सड़क को पूर्णता बंद कर दिया जाएगा । जिसकी सारी जिम्मेवारी प्रशासन की होगी।

ये भी जाने 

जमशेदपुर शहर मुख्यालय से मात्र 6 किलोमीटर की दूरी पर पंचायत क्षेत्रों का स्थिति अत्यंत दयनीय है सड़क और गड्ढे में जल जमाव होने से यह पता करना भी मुश्किल होता है की गड्ढा है या समतल सड़क में बने गड्ढे के कारण आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती है। हल्की बारिश में भी गधड़ा – गोविंदपुर के मध्य पूल उफनने लगती है।

धरना प्रदर्शन में मुख्य रूप से जदयू के जमशेदपुर अध्यक्ष विश्राम प्रसाद, जितेन्द्र कुमार, अशोक कुमार,आर.एन.दास,जेना जामुदा, विश्वनाथ प्रसाद, रंजन प्रताप, दिनेश भगत, एनके झा, एस एन भगत, अंशु देवी मनोरमा देवी, भारती गौरी ,पूजा देवी ,प्रतिमा देवी, रेखा देवी समेत कई लोग शामिल थे।

घाटशिला कमलेश सिंह

Related Post