हावड़ा जनशताब्दी निर्धारित समय से 10 मिनट पूूर्व पहुंची घाटशिला स्टेशन, यात्री परेशान

0
491

घाटशिला:-

हावड़ा जनशताब्दी निर्धारित समय से 10 मिनट पूूर्व पहुंची घाटशिला स्टेशन, यात्री परेशानअक्सर देर से चलने वाली ट्रेन अगर निर्धारित समय से पूर्व स्टेशन पर पहुंच जाए तो यात्रियों के लिए चर्चा का विषय बन जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ। बड़बिल से हावड़ा जाने वाली जनशताब्दी एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 10 मिनट पहले ही घाटशिला स्टेशन पर पहुंच गई। इससे यात्री परेशान हो गए।

हावड़ा जनशताब्दी एक्सप्रेस का घाटशिला स्टेशन पहुंचने का निर्धारित समय 5 बजकर 31 मिनट पर है। जो अपने समय से 10 मिनट पहले पहुंचने के कारण गाड़ी को प्लेटफार्म नंबर तीन पर खड़ा कर दिया गया। उसके बाद निर्धारित समय पर उसे हावड़ा के लिए हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। जानकारी हो कि कोरोना काल के कारण अधिकांश एक्सप्रेस तथा लोकल ट्रेन इस रूट पर नहीं चल रही हैं। इस वजह से खाली पटरियों पर सरपट ट्रेन दौड़ रही है।

निर्धारित समय से पहले क्यो पहुंची जनशताब्दी एक्सप्रेस

बड़बिल से हावड़ा जाने वाली जनशताब्दी एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 10 मिनट पहले ही घाटशिला स्टेशन पहुंचने से यात्रियों के साथ-साथ सही समय पर अपने घर पहुंचने वाले ट्रेन चालक भी खुश नजर आए। जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन टाटानगर से अपने निर्धारित समय पर खुली, पर कही भी बीच में स्टाॅपेज नहीं होने के कारण घाटशिला स्टेशन पर निर्धारित समय से 10 मिनट पहले पहुंचने पर एलाउंस किया गया कि उक्त ट्रेन निर्धारित समय से 10 मिनट पहले पहुंच गई है। नियत समय पर उसे जाने के लिए हरी झंडी दिखाई जाएगी। जानकारी हो कि घाटशिला स्टेशन पर इस बड़बिल से हावड़ा जाने वाली जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन का दो मिनट स्टाॅपेज है।

घाटशिला कमलेश सिंह