Tue. Apr 23rd, 2024

एआईडीएसओ के सदस्यों ने प्राेफेसर इंचार्ज पीके गुप्ता का किया घेराव; कार के सामने बैठे, काॅलेज गेट में की तालाबंदी

By Rajdhani News Jan 19, 2021 #Aidso #colleage
प्राे. इंचार्ज डॉ पीके गुप्ता के कार के आगे बैठे एआईडीएसओ के सदस्य एवं विद्यार्थी।  

घाटशिला:-इंटर का परीक्षा फाॅर्म भरने के दाैरान काॅलेज की ओर से वसूले जाने वाले शुल्क का छात्रों ने किया विरोध, रियायत की मांग ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक स्टूडेंट्स आर्गेनाइजेशन (एआईडीएसओ) के सदस्यों ने सुबाेध कुमार माहली के नेतृत्व में इंटर का परीक्षा फाॅर्म भरने के दाैरान विद्यार्थियाें से काॅलेज द्वारा ली जाने वाली फीस में रियायत देने की मांग काे लेकर घाटशिला काॅलेज के प्राे. इंचार्ज डाॅ पीके गुप्ता का घेराव किया। इस दाैरान घेराव कर रहे एआईडीएसओ कार्यकर्ता व करीब 70 विद्यार्थी इंचार्ज के कमरे के समक्ष धरने बैठ गए।

 क्या है एआईडीएसओ के सदस्यों की मांग

एआईडीएसओ के सदस्यों का कहना था कि काॅलेज प्रशासन परीक्षा फाॅर्म भरने के दाैरान विद्यार्थियाें से जाे शुल्क वसूल रहा है, उसमें कुछ रियायत दे। जिससे काेराेना काल में विद्यार्थियाें काे राहत मिल सके।

एआईडीएसओ के सदस्यों एवं विद्यार्थियों ने प्राे. इंचार्ज को रोका

मांगाें के समर्थन में एआईडीएसओ के सदस्यों ने विद्यार्थियों के साथ मिलकर प्राे. इंचार्ज के कक्ष के बाहर धरने पर बैठ कर अपनी मांगों को मानवाने का प्रयास कर रहे थे जब इंचार्ज डाॅ पीके गुप्ता व फाइनेंस कमेटी के अन्य सदस्य बाहर जाने लगे ताे एआईडीएसओ ने कक्ष के बाहर बैठ कर किसी काे कमरे से बाहर नहीं निकलने दिया। साथ ही इस दाैरान काॅलेज के मुख्य गेट में ताला जड़ दिया। उसके बाद इस बात की जानकारी इंचार्ज डाॅ पीके गुप्ता ने एसडीओ सत्यवीर रजक व घाटशिला थाना प्रभारी को सूचना दी । उसके बाद थाना प्रभारी राजीव रंजन कुमार दलबल के साथ काॅलेज पहुंचे। इस दाैरान थाना प्रभारी ने धरने पर बैठे विद्यार्थियाें से वार्ता कर पूरे मामले की जानकारी ली। पुलिस की ओर से विद्यार्थियाें काे इंचार्ज को कक्ष से बाहर नहीं जाने देने पर कार्रवाई की बात कहने पर विद्यार्थी आक्राेशित हाेकर पुलिस व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। कार के सामने ही बैठ गए।

घाटशिला कमलेश सिंह

Related Post