Sat. Apr 20th, 2024

विद्यार्थियों ने घर की बेकार चीजों से आकर्षक सामान बना दिखाई प्रतिभा

अपने घर की बेकार चीजों से बच्चों के द्वारा बनाए गए आकर्षक समान

घाटशिला:-

श्री श्री विद्या मंदिर स्कूल काशिदा के विद्यार्थियों के बीच  बेस्ट आउट ऑफ वेस्ट एवं टैलेंट शो प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें स्कूल के विभिन्न कक्षा के छात्रों ने भाग लिया। श्री श्री विद्या मंदिर के स्कूल प्रबंधक अशोक घोष ने बताया  कि कोरोना काल में छात्रों के सर्वांगीण विकास को ध्यान में रखते हुए ऑनलाइन कक्षाओं के साथ-साथ विभिन्न गतिविधियों का आयोजन भी किया जा रहा है। जिसमें छात्र बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं।

छात्रों की भागीदारी में अभिभावकों का सहयोग भी बहुत सराहनीय रहा है। अभी जहां विद्यालय बंद होने के कारण छात्र केवल ऑनलाइन कक्षाओं में ही शिक्षकों के साथ होते हैं, जबकि अभिभावक हमेशा उनके साथ ही रहते हैं। शिक्षकों के मार्गदर्शन के साथ अभिभावकों के सहयोग से ही छात्रों द्वारा बेहतर प्रदर्शन किया जा रहा है।

श्री श्री विद्या मंदिर परिवार बच्चों के अभिभावकों को धन्यवाद दिया है, जिन्होंने इस मुश्किल समय में अपने बच्चों का साथ दिया। अभिभावक शिक्षकों के मार्गदर्शन में अपने बच्चों के विकास को बाधित नहीं होने दिया।

* विद्यालय की प्रिंसिपल ने सहयोग के लिए अभिभावकों को दिया धन्यवाद

विद्यालय की प्रिंसिपल तिलोत्तमा सिंह ने अभिभावकों को धन्यवाद देते हुए उनके भविष्य में भी अपना सहयोग जारी रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के इस कठिन परिस्थिति में हम स्कूली बच्चों के अभिभावकों के सहयोग के लिए आभारी हैं। कार्यक्रम में बच्चों ने अपने घर की बेकार चीजों से एक से बढ़ कर एक आकर्षक सामान का निर्माण कर बेहतर प्रदर्शन किया है।

घाटशिला कमलेश सिंह

Related Post