Sat. May 25th, 2024

बिहारः जब मंच पर लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या ने नीतीश कुमार के लिए मांगे वोट, जानें क्या कहा

By Rajdhani News Oct 22, 2020 #bihar #elections

छपरा। बिहार विधानसभा चुनाव में जिस मुद्दे को लेकर लंबे समय से इंतजार हो रहा था उसकी तस्वीर धीरे-धीरे साफ होती हुई नजर आ रही है। दरअसल, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या राय की राजनीति में एंट्री को लेकर जो लंबे समय से कयास लगाया जा रहा था उसकी स्थिति साफ होती हुई नजर आ रही है। बुधवार को जब उन्होंने अपने पिता चंद्रिका राय के चुनाव प्रचार के लिए सीएम नीतीश कुमार के साथ मंच साझा किया तो इसे उनके सक्रिय राजनीति में आने के संकेत मिलने लगे हैं।

दरअसल ऐश्वर्या राय ने पहली बार किसी राजनीतिक मंच से अपने पिता के लिए लोगों से वोट मांगे।

उन्होंने मंच से भीड़ से कहा कि उनके साथ अन्याय हुआ है, जिसे बिहार की जनता समझ रही है। सीएम नीतीश के साथ मंच साझा करते हुए उन्होंने कहा कि मैं यहां इसलिए आई हूं कि आप हमारे पिताजी चंद्रिका राय को जिताएं और नीतीश कुमार कुमार को फिर से मुख्यमंत्री बनाएं।

उन्होंने आगे कहा कि मैं कुछ दिनों में ही आपके बीच आउंगी। आपसे उम्मीद है कि तीर छाप पर बटन दबाएंगे क्योंकि यह परसा के मान-सम्मान की बात है। ऐश्वर्या राय ने साफ तौर पर संकेत दिया कि आने वाले समय में वह सक्रिय राजनीति में शामिल हो सकती हैं।

बता दें कि इसी मंच पर सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव की बहू ऐश्वर्या राय के बहाने लालू फैमिली पर जमकर निशाना साधा और कहा कि महिलाओं का अपमान बिहार की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि बिहार को उन्होंने जंगल राज से निकालकर विकास के रास्ते पर लाया है।

वहीं सीएम नीतीश ने कहा कि बिहार में हर घर बिजली पहुंच गई है और आने वाले समय में उसी तरह गांव- गांव सोलर लाइट भी लगेगा, जिससे लोगों की बिजली बचेगी और गांव में उजाला भी। बता दें कि छपरा के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनसभा के दौरान लालू समर्थकों ने जमकर हंगामा किया।

 

Related Post