MGM अस्पताल में पड़ा है वृद्ध महिला का शव, हादसे में हुई थी 3 दिन पहले मौत

0
484

जमशेदपुर

सरायकेला जिले के कपाली ओपी क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में एक 70 वर्षीय वृद्ध महिला भुंडरा देवी की मौत हो गई थी. जिसका शव पिछले 3 दिनों से जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में पड़ा हुआ है. वहीं, सड़क दुर्घटना में मौत के बाद पुलिस ने मामला तक दर्ज नहीं किया है.

जानकारी देते हाईवे सेफ्टी कमेटि अध्यक्ष दिलीप महतो सड़क हादसे में महिला की मौत 30 सितंबर को 70 वर्षीय महिला भुंडरा देवी अपने घर के बाहर बैठी थी. इसी दौरान अनियंत्रित मालवाहक गाड़ी ने वृद्ध महिला को अपनी चपेट में ले लिया. घटना के फौरन बाद परिजनों ने महिला को जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. इस सड़क दुर्घटना के बाद वृद्ध महिला के परिजनों ने कपाली पुलिस को दुर्घटना से संबंधित जानकारी दी, लेकिन 3 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया. वहीं महिला का शव पिछले 3 दिनों से जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में पड़ा है और परिजनों को शव भी नहीं मिल पा रहा है.
मामले में मुकदमा दर्ज न होने के कारण स्थानीय लोगों ने हाईवे सेफ्टी कमेटि के अध्यक्ष दिलीप महतो के नेतृत्व में हाईवे पर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया. हाईवे सेफ्टी कमेटि के अध्यक्ष दिलीप महतो ने बताया कि पुलिस ने न ही घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा तैयार किया और न ही मामला दर्ज किया. ऐसे में पूरा परिवार वृद्ध महिला के शव को प्राप्त करने को लेकर दर-दर की ठोकरें खा रहा है.