Sun. May 26th, 2024

सरायकेला जिले में अपराधियों का मचा तांडव, दिन-दहाड़े तड़-तड़ाई गोलियां एक युवक घायल, पैदल ही अपराधी हुए फरार।

सरायकेला जिले में अपराधियों का तांडव दिन- प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। जिसे रोकने में पुलिस असफल होती दिखाई दे रही है। ताजा मामला शुक्रवार रात की है जहां कांड्रा थाना क्षेत्र के मुख्य सड़क पर स्थित कपड़ा दुकान श्वेता स्टोर में दो नकाबपोश अपराधियों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है।
रात तकरीबन 8:27pm पर कांड्रा मुख्य सड़क स्थित श्वेता स्टोर में दो की संख्या में घुसे नकाबपोश अपराधियों ने गोलियां बरसाई। अपराधियों द्वारा गोली चलाए जाने पर दुकान में खरीदारी करने पहुंचे ग्राहक निमाई मंडल के पैर में गोली जा लगी, जिन्हें फौरन इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। बताया जाता है कि दुकान के मालिक दुर्गा अग्रवाल ग्राहक के लिए कपड़ा लाने अंदर की तरफ गए थे। तभी नकाबपोश अपराधियों ने गोली चला दी। गनीमत रही कि दुकान के मालिक उस वक्त दुकान के अंदर स्टोर तरफ गए हुए थे। घटना के बाद दुकान समेत आसपास के क्षेत्र में दहशत मच गया। नकाबपोश दोनों अपराधी गोली चलाने के बाद वहां से पैदल ही फरार हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंचे कांड्रा थाना प्रभारी पास्कल टोप्पो ने जांच प्रारंभ कर दिया है।

2 महीने पहले 20 लाख की मांगी थी रंगदारी

तकरीबन 2 महीने पहले श्वेता स्टोर दुकान के मालिक दुर्गा अग्रवाल के फोन पर 20 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की गई थी। मामले को देखते हुए उन्होंने कांड्रा थाना मे केस भी दर्ज कराया था। उस वक्त श्रवण महतो नामक व्यक्ति द्वारा फोन कर रंगदारी की डिमांड की गई थी। जिसके विरूद पुलिस ने कांड भी दर्ज किया था। इधर नकाबपोश अपराधियों के दुकान में प्रवेश करने और फायरिंग की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। इसके आधार पर पुलिस ने जांच प्रारंभ किया है।

By Aman Ojha

चार साल से पत्रकारिता में सक्रिय, राजनीति, सामाजिक और सम-सामायिक मुद्दों पर पैनी नजर। कर्मभूमि जमशेदपुर।

Related Post