Thu. Jun 20th, 2024

बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी बजरंगी मैदान के समीप पानी की पाइप क्षतिग्रस्त होने पर 6000 लीटर वाली पानी टैंकर से की गई पानी सप्लाई

By Aman Ojha May 9, 2023

बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी जलापूर्ति योजना के अंतर्गत रोड़ नंबर नंबर 1 स्थित बजरंगी मैदान के सामने पानी सप्लाई वाला मेन पाईप क्षतिग्रस्त हो जाने पर पंचायत समिति सदस्य पंकज गुप्ता के आग्रह पर पूर्व जिप उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह के 6,000 लीटर वाली निजी पानी टैंकर से पीने का पानी वितरण करवाया गया है। इस तरह क्षतिग्रस्त पाइप वाले स्थान रोड नंबर 1 बजरंगी मैदान के सामने स्थानीय लोगों में लाइन में लगकर पीने का पानी भरे। उसके बाद पिछले कई महीनों से रोड़ नंबर 5 में पानी की आपूर्ति नहीं होने पर वहां के स्थानीय लोगों ने कतार मे लगकर पानी भरे। पूर्व जिप उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने कहा कि बागबेड़ा कॉलोनी के जिस क्षेत्रों में पानी की जरुरत होगी हमारे नीजी पानी टैंकर से वहाॅ पर पीने का पानी उपलब्ध कराई जाएगी। ताकि स्थानीय लोगों को दिक्कत का सामना नहीं करना पड़े। इस मोके पर पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता, प्रतिनिधि अजीत सिंहा,उप मुखिया संतोष ठाकुर, वार्ड सदस्य सीमा पांडे, गीता देवी, प्रतिनिधि राजेश कुमार सिंह उपस्थित थे।
वही दूसरी तरफ एयरटेल 5G के कार्य कर एजेंसी के मजदूरों के द्वारा क्षतिग्रस्त पाइप की मरम्मति की जा रही है। क्षतिग्रस्त पाइप को ठीक कराने हेतु राॉची से केलम्पु और पाइप मंगवाई गई है। संभावना है कि क्षतिग्रस्त पाइप की आज मरम्मति कर ठीक कर दी जाएगी।

By Aman Ojha

चार साल से पत्रकारिता में सक्रिय, राजनीति, सामाजिक और सम-सामायिक मुद्दों पर पैनी नजर। कर्मभूमि जमशेदपुर।

Related Post