Sun. May 26th, 2024

सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने रायपुर और झारसुगुड़ा के बीच ट्रेनो के परिचालन में देरी के कारण अपने गंतव्यों तक देर से पहुंचने के मामले को लेकर माननीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का किया ध्यानाकृष्ट

By Rajdhani News Sep 20, 2022
Vijay anand munka

सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के अध्यक्ष विजय आनंद मूनका एवं मानद महासचिव मानव केडिया ने माननीय रेल मंत्री, भारत सरकार श्री अश्विनी वैष्णव का ध्यानाकृष्ट करते हुये कहा कि मुम्बई-पुणे रूट की सभी ट्रेनो का परिचालन, विशेषकर रायपुर और झारसुगुड़ा के बीच विगत कई महीनों से बहुत देरी से हो रहा है जिस कारण इस रूट की ट्रेनो अपने गंतव्य स्थानों तक देरी से पहुंच रही है। इससे ऐसे यात्री जो काफी आवश्यक और निश्चित कार्यों से यात्रा करते हैं, और इन कार्यों का समय निश्चित होत हैैंं, यात्रियों के देर से पहुंचने पर वे ऐसे कार्यों में शामिल नहीं हो पाते हैं जैसे किसी को शादी में जाना, किसी को बच्चे को एड्मिसन करवाने के लिए उनकी यात्रा करने की मंशा पूरी नहीं हो पाती है।

इसलिये इस रूट पर विशेषकर रायपुर-झारसुगुड़ा के बीच ट्रेनो के अत्याधिक देरी से परिचालन के कारणों को प्राथमिकता के आधार पर देखते हुये इसे दूर करने हेतु आवश्यक कार्रवाई करने हेतु निर्देश देने का अनुरोध किया है। जिससे यात्री समय पर अपने गंतव्य स्थान में पहुंच सके।

Related Post