एमजीएम को मिला कोरोना मरीजों के इलाज में काम आने वाली कई जरूरत के सामान

0
511

जमशेदपुर। कोरोना महामारी बिमारी के कारण लोगों के समक्ष जिंदगी बचाने की चुनौती विकराल होती जा रही है. आर्थिक रूप से लोग टूट चुके हैं। ऐसे में कोरोना मरीजों के इलाज में काम आने वाली कई जरूरतों की चीजों को सिने तारिका माधुरी दीक्षित (नैने) के फैन पप्पू सरदार ने रविवार को साकची में जिला प्रशासन के माध्यम से एमजीएम अस्पताल को सौंपा।

पप्पू सरदार द्धारा तीन व्हीलचेयर, डेड बॉडी कवर, मास्क, ऑक्सीमीटर, सैनिटाइजर, हैंड ग्लब्स, शुगर और प्रेशर नापने की मशीन आदि प्रदान की गयी। मौके पर एडीएम लॉ एंड ऑर्डर नंद किशोर लाल ने कहा कि माधुरी दीक्षित के फैन समाजसेवी पप्पू सरदार हमारे ब्रांड एंबेसडर हैं।[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=Y04mHVUnvvs[/embedyt] इनके द्वारा सड़क सुरक्षा सप्ताह हो या फिर स्वच्छता को लेकर कोई कार्य करना हो यह निःस्वार्थ भाव से करते हैं और इनकी कार्य की सराहना करता हूं।

मालूम हो कि पप्पू की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव हो गई थी और उनका इलाज एमजीएम अस्पताल के डॉक्टरों ने ही किया था, अब वह स्वस्थ है। उस दौरान पप्पू ने देखा कि अस्पताल में इन सब चीजों की थोड़ी किल्लत है। इस संबंध में पप्पू सरदार ने कहा कि यह सामान अस्पताल को प्रदान करना मेरी बड़ी बहन माधुरी दीक्षित नैने की सोच है। जिस तरीके से बॉलीवुड के कलाकारों के द्वारा कोविड-19 इस महामारी में लोगों की सहायता कर रहे हैं उसी को देखते हुए हमने भी छोटा सा प्रयास किया है।

बहरहाल जिस तरीके से पप्पू सरदार ने इस कोरोना काल में आगे आकर मदद के लिए हाथ बढ़ाएं हैं वैसे समाज के और भी लोगों को इस तरीके का कार्य बढ़-चढ़कर करना चाहिए ताकि हम सब मिलकर इस महामारी को हरा सके।

मौके पर जिला प्रशासन के एडीएम लॉ एंड ऑर्डर नंदकिशोर लाल, एमजीएम अस्पताल के पूर्व अधीक्षक डॉक्टर आर वाई चैधरी और स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के एमजीएम अस्पताल की देखरेख करने वाले प्रतिनिधि राजेश बहादुर मौजूद थे।