Sat. Apr 20th, 2024

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर धंधेबाजों को पकड़ा

By Rajdhani News Jan 12, 2021 #Drugs #आरा

बिहार /आरा भोजपुर

बिहार के आरा जिला के नारायणपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मड़नपुर मोड़ के समीप शनिवार की रात छापेमारी कर हेरोइन व विदेशी शराब समेत दो धंधेबाजों को धर दबोचा। तलाशी के दौरान एक देसी पिस्टल व दो गोली भी पुलिस ने बरामद किया है ।पुलिस ने तस्करी में संलिप्त एक स्कार्पियो व एक बाइक को भी जब्त किया है। इसके साथ ही पुलिस को लगभग 120 ग्राम हेरोइन मिला है। इसे लेकर पुलिस ने नारकोटिक्स व उत्पाद अधिनियम के अलावा आ‌र्म्स एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज किया है। भोजपुर एसपी हर किशोर राय ने रविवार इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में नारायणपुर थाना के नरायणपुर गांव निवासी मनोज कुमार सिंह तथा बघुअई गांव निवासी जितेन्द्र सिंह को पकड़ा गया है। तस्करी में संलिप्त अन्य धंधेबाजों की तलाश जारी है।

भोजपुर में सीनेट की बैठक में खली आइसी कुमार, अवधेश सिंह की अनुपस्थिति

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर धंधेबाजों को पकड़ा

बताया जाता है कि नारायणपुर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सफेद रंग की स्कार्पियो से धंधेबाज हेरोइन व शराब लेकर जा रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर छापेमारी करने निकली तो मडनपुर मोड़ स्थित फ्रैक्चर अस्पताल के समीप घेराबंदी के दौरान स्कार्पियो सवार दो धंधेबाजों को पुलिस ने धर दबोचा । तलाशी के दौरान प्लास्टिक में पैक सौ ग्राम हेरोइन, पॉलीथिन में रखा 84 पुड़िया हेरोइन, 180 एमएल का पांच बोतल विदेशी शराब, एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू 30हजार रुपये नकद, 7.65 एमएम का एक पिस्टल व दो गोली के अलावा एक बाइक व चार मोबाइल फोन भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। दोनों पॉलिथीन से मिला हेरोइन करीब 120 ग्राम के आसपास बताया जा रहा है।

ड्राइवर सीट के नीचे छुपाकर रखा गया था आपत्तिजनक सामान

धंधेबाज स्कार्पियो गाड़ी के सीट के नीचे सारा आपत्तिजनक सामान छुपाकर रखा था। जिससे किसी को इसकी भनक नहीं लग सके। तलाशी के दौरान अवैध पिस्टल के अलावा हेरोइन व शराब बरामद किया गया। पीरो डीएसपी अशोक कुमार आजाद के नेतृत्व में नारायणपुर पुलिस ने छापेमारी की जिसमें थाना प्रभारी निकुंज भूषण समेत अन्य पदाधिकारी शामिल थे। पुलिस पकड़े गए धंधेबाजों से पूछताछ कर रैकेट से जुड़े और धंधेबाजों के बारे में पता लगा रही है।

कमलेश सिंह

Related Post