Tue. Apr 23rd, 2024

घाटशिला के दुकानदारों ने स्वत किया दुकान बंद 

घाटशिला:-

विश्व हिंदू परिषद के आह्वान पर मंगलवार को घाटशिला एवं मऊभंडार के दुकानदारों ने स्वत दुकान बंद रखा। घाटशिला एवं मऊभंडार में बंद का असर मिला जुला देखने को मिला । जानकारी हो कि व्यवसायी स्वर्गीय अजय शर्मा के हत्यारों को पुलिस अब तक सलाखों के पीछे नहीं डाल पायी है। इसी मांगो को लेकर विश्व हिंदू परिषद, भारतीय जनता पार्टी व घाटशिला के प्रबुद्ध नागरिकों ने बीते कल स्वर्गीय अजय शर्मा के घर पर परिजनों संग बैठक कर व्यवसायी एवं दुकानों को बन्द रखने का आह्वान किया था। जिसका असर मंगलवार की अहले सुबह से ही दिखाई देने लगा ।

घाटशिला मऊभण्डार मुख्यपथ की कुछ दुकाने खुल रही वहीं कुछ ,दुकानदारों ने मांग के समर्थन में स्वतः स्वेच्छा से अपनी दुकानें व प्रतिष्ठान बंद रखे।

हालांकि घाटशिला के सर्कस मैदान में रोज के तरह बाजार हाट खुले व भीड़ दिखी। वहीं सुबह में घटशिला थाना के जवान 10 से ज्यादा मोटरसायकिल पर सवार होकर पूरे शहर में पेट्रोलिंग करते दिखे, पुलिस प्रशासन द्वारा चौक चौराहों पर जवानों की तैनाती की गई थी । अब देखने वाली बात यह होगी कि यह बन्द सिर्फ एक दिवसीय अनुष्ठान बनकर रह जाता है या फिर दोषियों पर कार्रवाई होती है ।

घाटशिला कमलेश सिंह

Related Post