Tue. Apr 23rd, 2024

Jharkhand:कपड़े दुकान में लगी आग लाखों की संपत्ति जलकर हुई खाक..

By Rajdhani News Nov 22, 2020 #fire #Garhwa

गढ़वा झारखंड

रमना : रमना मेन बाजार में स्थित मनोज वस्त्रालय में आग लग जाने से लाखों रुपये की संपत्ति का नुकसान होने की खबर है। बाजार के लोगों एवं स्थानीय पुलिस की आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है। आग कब और कैसे लगी इसका पता नहीं चल सका है। हालांकि बिजली के शॉर्ट सर्किट से आग लगने की संभावना जतायी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक जब आग का धुंआ रात करीब एक बजे तीन तल्ला से बाहर आने लगा तब पड़ोसी सक्रिय हुए और शोर मचामचाया। आवाज सुनते ही बाजार वासी एकत्रित हो गए। सूचना पुलिस को भी दी गई। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रणविजय सिंह सदलबल घटना स्थल पर पहुंचे। सूचना अग्नि शमन विभाग को भी दिया।

स्थानीय पुलिस एवं बाजार के लोगों ने आग पर काबू पाने का काफी प्रयास किया तब तक लाखों की सम्पत्ति जलकर नष्ट हो चुका था। समाचार लिखे जाने तक तक मकान से धुआं निकल रहा था। दमकल से आग पर काबू पाने का प्रयास जारी था। पुलिस एवं स्थानीय लोगों के प्रयास से आग पर काबू नहीं पाया जाता तो अगल बगल सहित कई घर व दुकान भी लपेटे में आ जाते।

आग पर काबू पाने में सुनील गुप्ता, धनंजय सोनी, पवन गुप्ता, मुना प्रसाद, उमेश गुप्ता, संतोष गुप्ता, सत्येन्द्र गुप्ता, विजय सोनी, रणजीत सोनी, अमित प्रकाश, बलजीत सोनी, अरविन्द कुमार, रेनसन बखला, अमरेन्द्र कुमार, लिबन लकड़ा सहित काफी संख्या में रमना बाजार वासी सहित पास पड़ोस के लोग जुटे हुये थे।

रिपोर्ट राजधानी न्यूज से बबलू खान

Related Post