Sat. Apr 20th, 2024

गिरिडीह के माननीय विधायक द्वारा नियमो के पुनर्विचार पर माननीय मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन कल दिया गया

By Rajdhani News Nov 17, 2020 #chat #puja #rules

गिरीडीह के माननीय विधायक श्री सुदिव्य कुमार सोनू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर जनता को ये संदेश दिया कि छठ पर्व पहले की तरह हर्षोउल्लास से मनाया जाएगा । जितने भी कानूनी अड़चन है उसको छठ से पूर्व सुलझा लिया जाएगा । कहीं से भी गिरिडीह के जनमानस की भावना आहत न हो इसका पूरा प्रयास किया जाएगा । इस आशय में गिरिडीह के माननीय विधायक द्वारा नियमो के पुनर्विचार पर माननीय मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन कल दिया गया और माननीय मुख्यमंत्री द्वारा सार्थक पहल करने का आश्वासन भी मिला है । केंद्र सरकार द्वारा बनाये गए नियम और बिहार सरकार द्वारा अक्षरशः लागू करने के उदाहरण को सामने रखते हुए माननीय विधायक ने कुछ राजनीतिक दलों द्वारा राजनीतिक दुष्प्रचार फैलाने की तरफ इशारा किया और गिरिडीह की जनता को दुष्प्रचार से बचने की सलाह दी ।

लोकतंत्र में जितने महत्वपूर्ण नियम है उतने ही महत्वपूर्ण जनमानस की भावना और उनकी परंपराएं है ।

। सभी घाटों की सफाई जोर शोर से चल रही है और पूर्व की तरह ही गिरिडीहवासियों को छठ घाट पर अर्घ्य देने अथवा अन्य परंपराओं के निर्वहन में किसी भी तरह की कोई कानूनी अड़चन नही आने दी जाएगी ।

मौके पर जिलाध्यक्ष श्री संजय सिंह, प्रमिला मेहरा, गौरव कुमार के अलावा गोपाल शर्मा, दिलीप रजक, अभय सिंह, शेखर आदि कार्यकर्ता मौजूद थे ।

गिरिडीह से चन्दन के साथ डिम्पल की REPORT

Related Post