Sun. Apr 14th, 2024

लूट: पिस्टल का भय दिखाकर धान व्यापारी से 23 लाख रुपए लूटे, व्यापारी को पीटा 👇

By Rajdhani News Sep 20, 2020 #Gumla #loot

दुमका:-

शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत आमचुंआ चड़क मैदान जंगली क्षेत्र में शनिवार शाम पश्चिम बंगाल के एक धान व्यवसायी से चार नकाबपोश हथियारबंद अपराधियों के द्वारा करीब 23 लाख रुपये लूट लिए जाने की खबर से हड़कंप मच गया है। वहीं दूसरी ओर झारखंड और पश्चिम बंगाल की पुलिस अपराधियों को पकड़ने की बजाय सीमा विवाद में समय बीता रही थी। पहले पीड़ित के द्वारा रामपुरहाट थाने में शिकायत की गई लेकिन रामपुरहाट पुलिस ने मामला झारखंड का बताकर उन्हें झारखंड पुलिस में मामला दर्ज कराने के लिए कहा उसके बाद शिकारीपाड़ा थाने में मामला दर्ज किया गया।
बताया जाता है कि पश्चिम बंगाल के बर्दवान जिले के सैंतिया मदनपुर निवासी व्यवसायी मनोज कुमार दुबे आम दिनों की तरह शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में बेनागढिय़ा, सालबदरा, आमचुंआ आदि क्षेत्रों से धान की खरीदते हैं और उसकी रकम का भुगतान गांव गांव में जाकर करते आ रहे हैं। इसी दौरान जंगली झाड़ियों में से चार नकाबपोश अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और पीटते हुए बाइक से धकेल कर गिरा दिया। फिर कनपटी पर हथियार रखकर कहा हल्ला गुल्ला करोगे तो गोली मार देंगे। उसके बाद बाइक की चाबी जीने के बाद डिक्की में रखे लगभग 22 लाख से अधिक कुछ रुपए लूट लिए।
इस मामले में शिकारीपाड़ा पुलिस क्या कहना है कि लूट की सूचना मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है और चार अज्ञात अपराधियों पर मामला दर्ज कर उनकी खोजबीन में लगी है।

कमलेश सिंह

Related Post