Mon. Apr 22nd, 2024

उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने छापामारी कर विदेशी शराब फैक्ट्री का किया उद्भेदन,एक गिरफ्तार

जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना क्षेत्र स्थित बेल्डीह ग्राम में उत्पाद विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध शराब बनाने वाली फैक्ट्री को पकड़ने में कामयाबी पाई है. यह मिनी फैक्ट्री का कोई मुकेश कुमार नामक व्यक्ति संचालित कर रहा था, जो पार्वती देवी नामक महिला के घर में संचालित हो रही थी. उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली कि वहां पर बड़े पैमाने पर नकली शराब का उत्पादन हो रहा है और पूरे शहर में वहां से सप्लाई भी हो रहा है.

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=DV5au_boVms[/embedyt]

इसके बाद उत्पाद विभाग ने पूरी टीम के साथ छापामारी की. उस वक्त मिनी फैक्ट्री बंद था लेकिन वहां पर माल तैयार कर रखा गया था. इसको उत्पाद विभाग ने जब्त कर लिया. उत्पाद विभाग ने लाखों के सामान वहां से पकड़े हैं. बताया जाता है कि उनके द्वारा वहीं से नकली शराब बनाकर असली बताकर वहां और आसपास के एरिया में और जमशेदपुर में इस तरह के जानलेवा शराब की बिक्री की जाती थी. इस मामले में तफ्तीश जारी है. मिनी फैक्ट्री चलाने वाला गम्हरिया का मुकेश कुमार फरार है जिसकी तलाश उत्पाद विभाग कर रही

* जप्त किया गया नकली शराब एवं मटेरियल

एस्प्रीट 2 सौ लीटर ,तैयार रंगीन शराब 1हजार लीटर, गोल्ड किंग 750 मिलीलीटर 28 बोतल, 1 लीटर वाला पानी का बोतल 20 , अबोध जुलाई शराब 50 लीटर,तेरा मेल एक वर्किंग में विभिन्न ब्रांडों के लेबल स्टीकर तथा विभिन्न ब्रांडों का एक बुरा ढक्कन शामिल हैं।

घाटशिला: कमलेश सिंह

Related Post